Advertisment

तो इस वजह से Hardik Pandya की जगह सूर्यकुमार यादव बने कप्तान, अजित अगरकर ने किया खुलासा

हार्दिक पांड्या को टी20 में टीम इंडिया का कप्तान क्यों नहीं बनाया गया इस सवाल का जवाब आखिरकार फैंस को मिल गया है. टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर अजित अगरकर ने बताया कि सूर्यकुमार यादव को क्यों कप्तान बनाया गया.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Ajit Agarkar PC

Ajit Agarkar ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Gautam Gambhir Ajit Agarkar Press Conference: टीम इंडिया के हेड कोच बनने के बाद आज पहली बार गौतम गंभीर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. उनके साथ टीम के चीफ सेलेक्टर अजित अगरकर भी मौजूद हैं. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में गंभीर और अजित अगरकर ने कई सवालों के जवाब दिए. इसमें सबसे बड़ा सवाल था कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की जगह सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को टी20 में टीम इंडिया का कप्तान बनाया जाना. इसपर अगरकर ने कहा कि हार्दिक हमारे के लिए महत्वपूर्ण हैं.

अगरकर ने बताया क्यों नहीं मिली हार्दिक को कप्तानी

हार्दिक पांड्या को लेकर अगरकर ने कहा, हार्दिक अब भी हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण प्लेयर्स में से एक हैं. हम चाहते हैं कि हार्दिक वो खिलाड़ी बने जो वह बनना चाहते हैं. जो स्किल उनके पास है उन्हें ढूंढ़ना बेहद मुश्किल है. हालांकि, उनके लिए फिटनेस वाकई चुनौतीपूर्ण रहा है. ऐसे में कोच, चयनकर्ता और टीम मैनेजमेंट के लिए थोड़ा मुश्किल हो जाता है. हमारे पास अगले टी20 वर्ल्ड कप से पहले काफी वक्त है. ऐसे में हम कुछ चीजों को आजमाना चाहेंगे और देखेंगे कैसी स्थिति बनती है, लेकिन हार्दिक अब भी हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं.

यह भी पढ़ें:  Gautam Gambhir PC: 'विराट के साथ मेरा रिश्ता कोई ...", कोहली को लेकर गौतम गंभीर ने कह दी ये बड़ी बात

सूर्यकमार यादव को लेकर क्या बोले अगरकर?

अजित अगरकर ने सूर्यकुमार पर कहा, सूर्यकुमार के पास अच्छा क्रिकेटिंग दिमाग है और वह टी20 में दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं. हमारे लिए कप्तान चुनते वक्त विषय यह था कि हम उस कप्तान को चुनना चाहते थे जो टीम के लिए आने वाले वक्त में लगभग सभी मैचों के लिए उपलब्ध रहे. हमें लगा कि सूर्या डीजर्व करते हैं और आने वाले समय में देखा जाएगा कि उनका प्रदर्शन कैसा रहता है और वह खुद को इस रोल में कैसे ढालते हैं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : Sports Desk

sports news in hindi cricket news in hindi hardik pandya ind-vs-sl gautam gambhir SURYAKUMAR YADAV ajit agarkar Ajit Agarkar on hardik captaincy Gautam Gambhir Ajit Agarkar Press Conference
Advertisment
Advertisment