Advertisment

'पावर और फेम मिलने पर बदल गए विराट कोहली', साथी क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

Amit Mishra On Virat Kohli: विराट कोहली को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने बड़ा दावा किया है. उनका कहना है कि नाम और पावर आने के बाद विराट कोहली बदल गए...

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
Amit Mishra On Virat Kohli

Amit Mishra On Virat Kohli( Photo Credit : Social Media)

Amit Mishra On Virat Kohli: पूर्व भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा इस वक्त अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में है. अब उन्होंने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि फेमस होने के बाद से विराट में बड़े बदलाव आए हैं. हालांकि, साथ ही उन्होंने रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है और बताया है कि रोहित आज भी वैसे ही हैं, जैसे पहले दिन थे, लेकिन विराट पिछले कुछ सालों में पूरी तरह बदल गए हैं. 

Advertisment

विराट को लेकर अमित मिश्रा का बड़ा बयान

अमित मिश्रा ने विराट कोहली के बदलते नेचर के बारे में बात की. उन्होंने पुराने विराट और आज के विराट की तुलना भी की. उन्होंने एक यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, “मैंने विराट को बदलते देखा है. हमारी बातचीत लगभग बंद हो गई. जब आपको प्रसिद्धि और पावर मिलती है, तो लोग सोचने लगते हैं कि लोग किसी उद्देश्य से उनसे बात कर रहे हैं. लेकिन मैं उनमें से कभी नहीं था. मैं चीकू को तब से जानता हूं जब वह 14 साल का था, जब वह समोसे खाता था, जब उसे हर रात पिज्जा चाहिए होता था."

"मगर, जिस चीकू को मैं जानता था और कप्तान विराट कोहली में बहुत अंतर है. हालांकि, वह जब भी मुझसे मिलता है, तो वह बहुत सम्मान करता है, लेकिन जाहिर है अब यह पहले जैसा नहीं रहा.”  आपको बता दें, साल 2015 से 2017 के बीच अमित मिश्रा ने विराट कोहली की कप्तानी में क्रिकेट खेला है. 

विराट और रोहित का नेचर है अलग

अमित मिश्रा ने ना केवल विराट कोहली के बारे में बात की. बल्कि उन्होंने विराट और रोहित के नेचर के बीच के अंतर की भी बात की. उनका कहना है कि विराट कोहली के नेचर की वजह से उनके कम दोस्त हैं, जबकि रोहित आज भी वैसे हैं, जैसे पहले थे.

उन्होंने कहा, “मैं झूठ नहीं बोलूंगा. एक क्रिकेटर के तौर पर मैं विराट कोहली की बहुत इज्जत करता हूं, लेकिन अब उनके साथ मेरा  रिश्ता पहले जैसा नहीं रहा. विराट के दोस्त कम क्यों हैं? उनका और रोहित का स्वभाव अलग है. मैं आपको रोहित के बारे में सबसे अच्छी बात बताता हूं. जब मैं उनसे पहले दिन मिला था और आज जब उनसे मिला हूं, तो वह आज भी वैसे ही हैं.”

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

ये भी पढ़ें: नीरज चोपड़ा से पहले भारत के लिए गोल्ड जीत चुका है ये एथलीट, आज नाम भी नहीं किसी को याद!

Source : Sports Desk

अमित मिश्रा ऑन विराट कोहली gautam gambhir Amit Chandika Prasad Mishra sports news in hindi cricket news in hindi Rohit Sharma Indian Cricket team Amit Mishra on Virat Kohli Virat Kohli रोहित शर्मा विराट कोहली
Advertisment
Advertisment