Advertisment

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत पर गुस्सा! देखें वीडियो

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत पर विराट कोहली का गुस्सा आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है.

author-image
Apoorv Srivastava
एडिट
New Update
ipl 2022

ipl 2022( Photo Credit : tweeter )

Advertisment

IPL 2022: आईपीएल 2022 शुरू होने से पहले ही दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत पर विराट कोहली का गुस्सा देखने को मिल रहा है. दरअसल, गुस्सा आईपीएल को लेकर नहीं भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज को लेकर है. भारत और दक्षिण अफ्रीका सीरीज के अंतिम वनडे मैच में ऋषभ पंत शून्य पर आउट हो गए. जब पंत क्रीज पर आए थे तो मैच महत्वपूर्ण मोड़ पर था. भारत को एक अच्छी साझेदारी की जरूरत थी. इस समय पंत एक बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में फिल्डर को कैच थमा बैठे. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 Latest News: श्रेयस अय्यर, डेविड वार्नर नहीं, ये खिलाड़ी छोड़ेगा केएल राहुल को पीछे, होगा सबसे महंगा!

जब पंत मैदान से बाहर जाने लगे तो विराट कोहली उन्हें गुस्से में घूरते रहे. विराट का यह गुस्सा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर कुछ क्रिकेट प्रेमी इस गुस्से को जायज बता रहे हैं तो कुछ गलत करार दे रहे हैं. अब पंत का इस तरह शॉट खेलना जायज था या नहीं ये तो क्रिकेट एक्सपर्ट ही बता सकते हैं. बता दें कि यह मैच भारत अंतिम क्षणों में महज  4 रन से हार गया. इस मैच के हारते ही भारत को वनडे सीरीज में 3-0 से हार नसीब हुई. इस वनडे सीरीज में भारत एक भी मैच नहीं जीत सका. जबकि टेस्ट सीरीज में भी सिर्फ एक ही मैच  में जीत मिली थी. सीरीज में 2-1 से हार मिली थी. 

Source : Sports Desk

Rishabh Pant Virat Kohli ipl-2022 delhi-capitals IndvsSA
Advertisment
Advertisment