Advertisment

इस क्रिकेटर की बायोपिक में काम करना चाहते हैं अनिल कपूर, कहा- मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं

अनिल कपूर ने कहा कि वे आईपीएल के लिए बहुत उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस उनकी पसंदीदा टीम है लेकिन वे क्रिकेट को खेल की भावना से देखना पसंद करते हैं.

Advertisment
author-image
Sunil Chaurasia
एडिट
New Update
इस क्रिकेटर की बायोपिक में काम करना चाहते हैं अनिल कपूर, कहा- मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं

टोटल धमाल में माधुरी दीक्षित के साथ दिखे अनिल कपूर.

Advertisment

अभिनेता अनिल कपूर क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बायोपिक में अभिनय करना चाहते हैं. यह पूछे जाने पर कि वह कौन से खिलाड़ी में बायोपिक में काम करना चाहेंगे? इस पर अनिल ने बताया, "सचिन तेंदुलकर .. क्योंकि मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं." अभिनेता ने 'टोटल धमाल' में माधुरी दीक्षित नेने के साथ काम करने का आनंद लिया. यह सफल फ्रेंचाइजी 'धमाल' का तीसरा सीक्वल है. मूल फिल्म में अरशद वारसी, जावेद जाफरी और रितेश देशमुख ने संजय दत्त जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे.

Advertisment

ये भी पढ़ें- IPL: 4 महीने तक मैदान से बाहर रहने के बाद इस विस्फोटक बल्लेबाज की हुई वापसी, KKR ने ली राहत की सांस

इसमें अजय देवगन और बोमन ईरानी भी प्रमुख भूमिका हैं. फॉक्स स्टार स्टूडियोज, अजय देवगन एफफिल्म्स, अशोक ठकेरिया, कुमार, श्री अधिकारी ब्रदर्स, आनंद पंडित, संगीता अहीर और कुमार मंगत पाठक द्वारा सह-निर्मित फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई. माधुरी के साथ काम करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लगा कि एक भी दिन नहीं बिता है. एक साथ काम धमाकेदार रहा. वह हमारी इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं."

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: 126 करोड़ रुपये के जमीन-घोटाले की जांच करने पहुंची CBI टीम पर हमला, शिकायत दर्ज

Advertisment

वह आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 को लेकर भी उत्साहित हैं, जो 23 मार्च से शुरू होगा. उन्होंने कहा, "मैं आईपीएल के लिए बहुत उत्साहित हूं. मेरी पसंदीदा टीम मुंबई इंडियंस है लेकिन मैं क्रिकेट को खेल की भावना से देखना पसंद करता हूं."

Source : IANS

Anil Kapoor Sachin tendulkar Boman Irani Sachin Tendulkar Biopic total dhamaal ajay dengan
Advertisment
Advertisment