Advertisment

BCCI जल्द करने वाली है इस चीज का ऐलान, क्रिकेट प्रेमियों की धड़कनें थमीं 

भारत और आयरलैंड सीरीज में भारतीय टीम की शानदार जीत हुई. इंग्लैंड के साथ सीरीज 1 जुलाई से शुरू होने वाली है. अब क्रिकेट प्रेमियों को बीसीसीआई के एक बड़े ऐलान का इंतजार है.

author-image
Apoorv Srivastava
New Update
indian team new

indian team new ( Photo Credit : google search)

IND vs ENG: भारत ने आयरलैंड सीरीज में 2-0 से शानदार जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही भारतीय क्रिकेट प्रेमियों में खुशी की लहर है. वहीं, इंग्लैंड सीरीज में 1 जुलाई से टेस्ट मैच है. टेस्ट मैच के बाद तीन टी20 मैच और तीन वनडे मैच होने हैं. भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद है कि इंग्लैंड सीरीज में भी भारतीय टीम जीत का परचम लहराएगी. हालांकि यहां ध्यान देने वाली बात है कि टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है लेकिन वनडे और टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है. उम्मीद की जा रही है कि एक या दो दिन में टी20 और वनडे के लिए भी टीम का ऐलान हो जाएगा. 

Advertisment

इसे भी पढ़ें: Sanju Samson and Deepak Hooda : भारत के लिए सबसे बड़ी साझेदारी करने वालों के बीच है खास रिश्ता

बता दें कि इस समय रोहित शर्मा, जो की भारतीय टीम के कप्तान हैं वह कोरोना संक्रमित हैं. इसके अलावा उपकप्तान केएल राहुल भी चोटिल हैं और जर्मनी में उनका इलाज चल रहा है. 5 जुलाई को टेस्ट मैच खत्म होगा और 7 जुलाई से ही टी20 और वनडे सीरीज शुरू हो जाएगी. ऐसे में कुछ दिन पहले ये भी कयास लगे थे कि टी20 और वनडे सीरीज में रोहित शर्मा, विराट कोहली सहित तमाम बड़े खिलाड़ियों को रेस्ट दिया जा सकता है लेकिन इनसाइट क्रिकेट नामक वेबसाइट ने बीसीसीआई के एक अधिकारी के हवाले से दावा किया कि ये खबर गलत है और सभी बड़े खिलाड़ी वनडे और टी20 सीरीज में शामिल रहेंगे. 

इन खबरों के बाद से इंग्लैंड दौरे के लिए टीम की घोषणा का इंतजार और उत्सुकता के साथ क्रिकेट प्रेमी करने लगे. आयरलैंड सीरीज 28 जून को खत्म होने के बाद उम्मीद की जा रही है कि एक या दो दिन में इंग्लैंड में वनडे और टी20 क्रिकेट टीम की घोषणा की जा सकती है.

Advertisment

भारत वर्सेज इंग्लैंड लाइव IND vs ENG News ODI and T20 cricket team IND vs ENG Updates इंग्लैंड क्रिकेट सीरीज ind-vs-eng ODI and T20 ODI and T20 indian cricket team
Advertisment
Advertisment