Advertisment

Anant Ambani Wedding: रोहित और विराट के अलावा ये 5 बड़े क्रिकेटर अनंत अंबानी की शादी में नहीं पहुंचे

Anant Ambani Wedding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में संपन्न हुई. रोहित और विराट के अलावा देश के ये 5 बड़े क्रिकेटर भी शादी में नहीं पहुंचे.

author-image
Publive Team
New Update
Cricketers who did not attend Anant Ambani wedding

ये 5 बड़े क्रिकेटर अनंत अंबानी की शादी में नहीं पहुंचे ( Photo Credit : Social Media )

Anant Ambani Wedding: देश के सबसे धनी उद्दोगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में संपन्न हुई. अनंत ने राधिका मर्चेंट से शादी की. इस शादी में देश विदेश के हर क्षेत्र की मशहूर हस्तियां जुटी थी जिस वजह से ये एक बड़ा इवेंट बन गया था. क्रिकेट के क्षेत्र से भी तमाम बड़े नाम इस शादी में मौजूद थे. सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पांड्या, ईशान किशन आदि उपस्थित थे. भारतीय क्रिकेट के मौजूदा समय के 2 सबसे बड़े नाम रोहित शर्मा और विराट कोहली इस शादी में नहीं पहुँचे. ये दोनों फिलहाल लंदन में हैं. रोहित और विराट के अलावा भी भारतीय क्रिकेट के 5 बड़े नाम अनंत अंबानी की शादी में नहीं पहुंचे थे. आईए जानते हैं वे क्रिकेटर कौन हैं.

Advertisment

अंबानी की शादी में नहीं पहुँचे ये 5 क्रिकेटर 

रोहित शर्मा और विराट कोहली के अलावा जो 5 बड़े और लोकप्रिय भारतीय क्रिकेटर अनंत अंबानी की शादी में नहीं पहुंचे वे हैं सौरव गांगुली, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, वीरेंद्र सहवाग और अनिल कुंबले नहीं पहुंचे. रिपोर्ट्स के मुताबिक सौरव गांगुली इंग्लैंड में हैं. वहीं युवराज और हरभजन भी इंग्लैंड में हैं और वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स में हिस्सा ले रहे हैं. वीरेंद्र सहवाग और अनिल कुंबले के नहीं पहुंचने का कारण पता नहीं चल सका है. 

यह भी पढ़ें- IND vs ZIM: अजीत अगरकर ने 24 साल पहले बनाया था ये रिकॉर्ड, कोई भी भारतीय बल्लेबाज आज तक नहीं तोड़ पाया

क्रिकेट के क्षेत्र में सक्रिय अंबानी परिवार 

अंबानी परिवार आईपीएल की 2008 में हुई शुरुआत के साथ ही क्रिकेट के क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. आईपीएल की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस पर अंबानी परिवार का स्वामित्व है. ये फ्रेंचाइजी रोहित शर्मा के नेतृत्व में 5 बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है. इसके अलावा इंडियंस टीम की टीमें मेजर लीग क्रिकेट, साउथ अफ्रीका टी 20 लीग, यूएई प्रीमियर लीग में हैं. जामनगर में जब अनंत अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी हुई थी तब विदेशी क्रिकेटर भी पहुंचे थे.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE

Source : Sports Desk

Cricketers Who did not attend Anant Ambani Wedding Sports News Hindi cricket news in hindi Rohit Sharma Virat Kohli Anant Ambani wedding
Advertisment
Advertisment