Advertisment

Arjun Tendulkar की चमकी किस्मत, अचानक हुई टीम में एंट्री

Arjun tendulkar In Deodhar Trophy : अर्जुन तेंदुलकर को वनडे फॉर्मेट में खेली जाने वाली देवधर ट्रॉफी में मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली साउथ जोन की टीम में शामिल किया गया है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
arjun tendulkar select in south zone team in deodhar trophy

arjun tendulkar select in south zone team in deodhar trophy( Photo Credit : Social Media)

Arjun tendulkar In Deodhar Trophy : भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. 24 जुलाई से शुरू होने वाली देवधर ट्रॉफी में तेज गेंदबाज अर्जुन को मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली साउथ जोन की टीम में शामिल किया गया है. वह इस इंटर जोनल घरेलू टूर्नामेंट में एक्शन में नजर आएंगे. अर्जुन अगस्त में बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाले ऑलराउंडर कैंप का हिस्सा होंगे. 

Advertisment

देवधर ट्रॉफी में खेलेंगे अर्जुन

BCCI ने अग्सत महीने में लगने वाले ऑलराउंडर खिलाड़ियों के लिए आयोजित कैंप में अर्जुन तेंदुलकर को बुलाया गया है. वो साउथ जोन के पेस अटैक का हिस्सा हैं, जिसमें वी कौशिक, विद्वाथ कावेरप्पा और विशाक विजयकुमार भी शामिल हैं. अर्जुन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं, जिनके टीम में होने से गेंदबाजी में वैरिएशन मिलता है. इसलिए अर्जुन को अंतिम ग्यारह में मौका मिल सकता है.  

लिस्ट ए प्रदर्शन की बात करें, तो अब तक अर्जुन ने गोवा के लिए खेले अपने 7 मैचों में 32.37 के औसत से 8 विकेट चटकाए हैं. इसके अलावा गेंदबाज ने 7 फर्स्ट क्लास और 13 T20 मैच भी खेले हैं, जिसमें 12 और 15 विकेट लिए हैं.

Advertisment

अर्जुन कर चुके हैं IPL डेब्यू

Arjun Tendulkar ने मुंबई इंडियंस आईपीएल 2023 में डेब्यू किया. पूरे सीजन रोहित शर्मा ने अर्जुन को 4 मुकाबलों में खिलाया, जिसमें उन्होंने 30.67 के औसत से 3 विकेट लिए. अर्जुन बाएं हाथ के पेसर होने के साथ-साथ निचले क्रम में आकर रन बनाने की क्षमता भी रखते हैं, जो उन्हें और भी खास बनाता है.

साउथ टीम : मयंक अग्रवाल (कप्तान), रोहन कुन्नुमल (उप-कप्तान), केबी अरुण कार्तिक, एन जगदीसन (विकेटकीपर), रोहित रायडू, देवदत्त पडिक्कल, रिकी भुई (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, वी कावेरप्पा, वी विशक, कौशिक वी , मोहित रेडकर, सिजोमन जोसेफ, अर्जुन तेंदुलकर, साई किशोर

Advertisment

ये भी पढ़ें : WI vs IND : बारिश में धुलने से टीम इंडिया को होगा नुकसान, देखें वेदर फॉरकास्ट

deodhar trophy Arjun Tendulkar mayank-agarwal
Advertisment
Advertisment