Advertisment

INDvsENG T20 2022 : आज इस खिलाड़ी के पास है शानदार मौका, दिखाना होगा अपना दम!

INDvsENG T20 2022 : भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी टेस्ट मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है. रोहित शर्मा के बाहर होने के बाद जसप्रीत बुमराह को इस मैच में कप्तान बनाया गया था.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
arshdeep singh has great chance in india vs england 1st t20

arshdeep singh has great chance in india vs england 1st t20( Photo Credit : Twitter)

INDvsENG T20 2022 : भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी टेस्ट मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है. रोहित शर्मा के बाहर होने के बाद जसप्रीत बुमराह को इस मैच में कप्तान बनाया गया था. जैसा आप जानते हैं कि भारत इस सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा था, एक मैच जीतते या फिर ड्रा कराते ही भारत 2007 के बाद इंग्लैंड को इंग्लैंड में ही मात दे देता. टेस्ट मैच के बाद भारत को 3 टी20 और 3 ही वन डे मैचों की सीरीज खेलनी है. जोकि आज से शुरू हो रही है. इसके लिए बोर्ड ने टीम का सेलेक्शन पहले ही कर दिया था. पहले टी20 और बाकि के दोनों टी20 टीम में बहुत अंतर है.  जैसे ऋतुराज, संजू, और अर्शदीप सिंह को सिर्फ पहले टी20 मैच में मौका दिया गया है. दूसरे और तीसरे मैच से बाहर रखा गया है. इन सभी में से आज हम अर्शदीप सिंह के बारे में बात करेंगे. आयरलैंड के खिलाफ अर्शदीप को टीम में रखा गया था पर दोनों ही मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला था.

Advertisment

यह भी पढ़ें - INDvsENG : द्रविड़ ने मानी अपनी गलती, बोले 'इस बार की इंग्लैंड अलग है'

अब जो ये मौका मिला है उसमें अर्शदीप को अपनी ताकत दिखानी होगी. अगर अर्शदीप आज के मैच में शानदार खेल दिखा जाते हैं तो यकीन मानिए सेलेक्टर्स को कहीं ना कहीं वो टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी छाप छोड़ जाएंगे. वर्ल्ड कप का समय भी ज्यादा दूर नहीं है. अक्टूबर में ये खेला जाना है. साथ ही इस समय भारतीय टीम के ज्यादातर प्लेयर्स भी शानदार फॉर्म में हैं. ऐसे में जगह बनाना भी बेहद मुश्किल हो रहा है.

यह भी पढ़ें - INDvsENG T20 : अब टेस्ट के बाद बारी है T20 की, जानिए कौन किस पर है भारी!

Advertisment

अर्शदीप के प्रदर्शन की बात करें तो ये खिलाड़ी आईपीएल 2022 का हीरो बन कर उभरा था. तभी से टीम में लेने के लिए एक्सपर्ट बोल रहे हैं. अर्शदीप की ताकत बुमराह के जैसे परफेक्ट यॉर्कर है.

india vs england dream11 prediction team india vs england birmingham india-vs-england india vs england dream11 prediction India vs England Test
Advertisment
Advertisment