Advertisment

'जय शाह को देखकर कौन बजाएगा ताली', PCB पर फूटा पाकिस्तानी क्रिकेटर का गुस्सा

एशिया कप 2023 के ओपनिंग मैच को देखने के लिए जय शाह को निमंत्रण भेजा गया है. मगर, अब पाकिस्तानी क्रिकेटर बासित अली ने इसे लेकर अपने ही बोर्ड की क्लास लगा दी है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
asia cup 2023 basit ali slams pakistan cricket board

asia cup 2023 basit ali slams pakistan cricket board( Photo Credit : Social Media)

ASIA CUP 2023 : 30 अगस्त से एशिया कप 2023 की शुरुआत होने वाली है. कई विवादों के बाद टूर्नामेंट हाइब्रिड मॉडल में खेला जाने वाला है, जिसकी मेजबानी पाकिस्तान और श्रीलंका को सौंपी गई है. जहां, भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला हाईवोल्टेज मैच 2 सितंबर को खेला जाएगा. लेकिन, इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने BCCIसचिव और ACC प्रेसिडेंट जय शाह को ओपनिंग मैच में शामिल होने के लिए इनविटेशन भेजा है. अभी इस बात पर चर्चा हो ही रही थी कि वह पाकिस्तान जाएंगे या नहीं, वहीं इस मुद्दे पर बासित अली ने अपने विचार रखे हैं...

Advertisment

जय शाह नहीं आएंगे पाकिस्तान

बासित अली (Basit Ali) ने कहा कि, "PCB ने जय शाह सहित सभी बोर्ड के प्रमुख अधिकारियों को इनविटेशन भेजा है. पहले भी जय शाह को निमंत्रण भेजा गया था और उन्होंने आने की बात भी कही थी, लेकिन फिर बाद में दबाव पड़ा तो उन्होंने यू-टर्न ले लिया. असल में, वो पॉलिटिशियन के बेटे हैं ना. ACC प्रेसिडेंट होने के नाते उन्हें इस तरह के टूर्नामेंट में जाना चाहिए. फिर चाहें, प्रोग्राम पाकिस्तान, बांग्लादेश या नेपाल कहीं पर भी हो. मुझे लगता है कि जय शाह नहीं आएंगे, तो इसमें उन्हीं का नुकसान है."

ये भी पढ़ें : BCCI के लिए सिर दर्द बना पाकिस्तान, फिर बदलना पड़ेगा वर्ल्ड कप का शेड्यूल

Advertisment

PCB की लगाई क्लास

बासित अली (Basit Ali) ने आगे कहा, "इससे अच्छा तो PCB चेयरमैन को पूर्व खिलाड़ियों को इनविटेशन भेजना चाहिए थे. श्रीलंका से रणतुंगा, संगकारा, जयसूर्या. भारत से कपिल पाजी, गावस्कर, सचिन, गांगुली. इसी तरह बांग्लादेश, अफगानिस्तान और नेपाल से भी. इन सभी को जब आप मैच से पहले गाड़ियों में बैठाकर मैदान का चक्कर लगवाएंगे, तो स्टेडियम में बैठे फैंस भी खुश. जय शाह जैसे चेयरमैन को देखकर कौन सा फैन ताली बजाएगा. क्रिकेट खिलाड़ियों का खेल तो उन्हें बुलाना चाहिए."

Source : Sports Desk

asia-cup-2023 Jay Shah India vs Pakistan बीसीसीआई asia-cup ACC पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड Pakistan Cricket Board भारत बनाम पाकिस्तान IND vs PAK एसीसी एशिया कप भारतीय क्रिकेट टीम बासित अली
Advertisment
Advertisment