Advertisment

Asia Cup 2023 में ये दो खिलाड़ी कर सकते हैं कमाल, टीम इंडिया की जीत है पक्की

Asia Cup 2023 Team India: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के बाद टीम इंडिया (Team India) के सामने बड़ा टारगेट एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
asia cup 2023 team india bumrah shreyas iyer is key player update

asia cup 2023 team india bumrah shreyas iyer is key player update( Photo Credit : Twitter)

Asia Cup 2023 Team India: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के बाद टीम इंडिया (Team India) के सामने बड़ा टारगेट एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) है. टीम साल 2018 के बाद से एशिया कप नहीं जीत सकी है. यानी एशिया कप जीते टीम इंडिया को 5 साल से ज्यादा का समय हो चुका है. टीम चाहेगी कि एशिया कप का हाल आईसीसी (ICC) टूर्नामेंट जैसा ना रहे, एशिया कप के लिए भी कहीं इंतजार 10 साल का ना हो जाए. हालांकि टीम का प्रदर्शन एशिया कप में विश्व कप (World Cup) के मुकाबले ठीक रहता है. टीम वेस्टइंडीज दौरे से अपनी खोई हुई फॉर्म भी हासिल कर ही लेगी. साथ में वो दो दमदार प्लेयर टीम से जुड़ जाएंगे, जिसके बाद से टीम को हराना मुश्किल ही हो जाएगा.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs WI : तिलक वर्मा को फिफ्टी के लिए चाहिए था 1 रन, हार्दिक ने छक्का लगाकर दिलाई जीत, बुरी तरह भड़के फैंस

जसप्रीत बुमराह (Bumrah)

पिछले साल सितंबर के बाद ये जसप्रीत बुमराह  क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. हालांकि अभी जसप्रीत बुमराह सर्जरी के बाद से ठीक हैं और एशिया कप से टीम में वापसी करने को तैयार हैं. कह सकते हैं कि टीम ने जसप्रीत बुमराह को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में काफी याद किया. लेकिन अब बुमराह जोरदार वापसी के लिए तैयार हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs WI: 'तुझे ड्रेसिंग रूम में बताता हूं', देखिए सूर्या और तिलक के बीच मजेदार बातचीत

श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर दूसरा सबसे बड़ा नाम है. मार्च में श्रेयस अय्यर पीठ की चोट के चलते ही टीम से ही बाहर हो गए थे. ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के बीच में से ही श्रेयस अय्यर बाहर हो गए थे. पर अब 7 अगस्त से हो रहे एशिया कप के लिए श्रेयस अय्यर बिल्कुल तैयार हैं. उम्मीद करते हैं कि इन दो बड़े खिलाड़ियों के आने से टीम की समस्या काफी हद तक कम हो जाएगी. और 2018 के बाद से एक बार फिर एशिया कप पर कब्जा कर लेंगे.

Advertisment

Source : Sports Desk

asia-cup-2023 asia cup updates asia cup News in Hindi Rohit Sharma team india updates in hindi IND vs PAK Virat Kohli
Advertisment
Advertisment