Advertisment

Asia Cup 2023 में इन स्पिनर्स का रह सकता है जलवा, बल्लेबाजों की आएगी शामत!

Asia Cup 2023: आने वाले कुछ महीने क्रिकेट फैंस के लिए काफी रोमांचक होने वाले हैं.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
asia cup 2023 top two spinners for team india kuldeep yadav ravindra

asia cup 2023 top two spinners for team india kuldeep yadav ravindra( Photo Credit : Twitter)

Asia Cup 2023: आने वाले कुछ महीने क्रिकेट फैंस के लिए काफी रोमांचक होने वाले हैं. पहले 30 अगस्त से 17 सितंबर तक एशिया कप 2023 खेला जाएगा. इसके खत्म होने के चंद दिनों बाद ही 5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप 2023 शुरू हो जाएगा. दोनों ही टूर्नामेंट में आपको भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) हाईवोल्टेज मुकाबले देखने को मिलेंगे. BCCI ने सोमवार को एशिया कप 2023 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया. चीफ सिलेक्टर अजीत अगर की अगुवाई वाली सिलेक्शन कमिटी ने 17 सदस्यीय स्क्वाड चुनी है. एशिया कप में अमूमन देखने को मिला है कि स्पिनर्स का दबदबा रहता है. इसलिए आपको आज उन दो स्पिनर्स के बारे में बताते हैं, जिन्हें खेलना बड़े-बड़े बल्लेबाजों के बस की बात नहीं रहेगी.

Advertisment

कुलदीप यादव

आईपीएल 2023 के बाद से ही कुलदीप यादव लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. कुलदीप यादव चोट के चलते कई दिनों तक टीम इंडिया से बाहर रहे. लेकिन जब वापसी की तो वो लय नजर नहीं आई थी. लेकिन आईपीएल 2023 के बाद से ही कुलदीप यादव ने कमाल दिखाना शुरू कर दिया था. उम्मीद है कि एशिया कप 2023 में कुलदीप यादव विकेट लेते हुए दिखाई देंगे. 

यह भी पढ़ें: भारत का Chandrayaan-3 सफल, अब World Cup 2023 भी जीतेगा भारत, Mumbai Indians ने बताया कैसा बन रहा संयोग

Advertisment

रवींद्र जड़ेजा

रवींद्र जड़ेजा ने पिछले दिनों कुछ कमाल तो नहीं दिखाया है. साथ में आईपीएल 2023 में भी फीका-फीका रहे थे. लेकिन ये हमने कई बार देखा है कि रवींद्र जड़ेजा जब भी अपनी फॉर्म में आते हैं तो उन्हें रोक पाना बेहद ही मुश्किल हो जाता है. एशिया कप 2023 के कुछ मैचों में रवींद्र जड़ेजा का तूफान तो देखने को मिल सकता है. 

एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया

Advertisment

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा.

Source : Sports Desk

asia-cup-news asia-cup-2023 asia news in hindi asia cup updates asia cup News in Hindi
Advertisment
Advertisment