Advertisment

IND vs AUS: कंगारूओं ने टीम इंडिया को 10 विकेट से रौंदा, सीरीज में बराबरी की

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया. इस मैच को कंगारू टीम ने 10 विकेट से जीतने के साथ ही सीरीज में बराबरी कर ली. ऑस्ट्रेलिया ने 11 ओवर में ही बिना कोई विकेट खोए 121 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया.

author-image
Satyam Dubey
New Update
Travis Head Mitchell Marsh

Travis Head Mitchell Marsh( Photo Credit : Social Media)

India vs Australia 2nd ODI Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया. इस मैच को कंगारू टीम ने 10 विकेट से जीतने के साथ ही सीरीज में बराबरी कर ली. ऑस्ट्रेलिया ने 11 ओवर में ही बिना कोई विकेट खोए 121 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. पहले तो कंगारू गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजी को तहर नहस किया. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने बेहतरीन पारी खेलकर आसान जीत दर्ज की. सलामी बल्लेबाज मिचेल मार्श ने अर्धशतक जड़ा. इस मैच में टीम इंडिया की न तो बैटिंग अच्छी रही और न ही बॉलिंग.

Advertisment

publive-image

ऐसी रही ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी 

ऑस्ट्रेलिया के लिए ट्रेविस हेड और मिचेल मार्श ओपनिंग करने आए. दोनों खिलाड़ियों भारतीय गेंदबाजों की जमकर खबर ली. मिचेल मार्श ने 36 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 66 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 6 छक्के लगाए. वहीं दूसरे सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने 30 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 51 रनों की पारी खेली. अपनी इस पारी के दौरान ट्रेविड हेड ने 10 चौके लगाए. दोनों खिलाड़ियों की बल्लेबाजी के आगे इंडियन बॉलर बेबस नजर आए. 

publive-image

यह भी पढ़ें: IPL 2023: मुंबई इंडियंस तैयारी में जुटी, इस बार ट्रॉफी पर करेगी कब्जा!

भारतीय गेंदबाजों को नहीं मिला एक भी विकेट 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाजी की शुरुआत मोहम्मद शमी से कराई. शमी ने 3 ओवर की गेंदबाजी की 9 से भी ऊपर की इकॉनमी रेट से 29 रन खर्च किए. मोहम्मद सिराज ने 3 ओवर की गेंदबाजी की 12 रन से भी ऊपर की इकॉनमी रेट से 37 रन लुटाए. अक्षर पटेल ने 3 ओवर की गेंदबाजी की 25 रन खर्च किया. हार्दिक पांड्या ने एक ओवर की गेंदबाजी की 18 रन दिए. कुलदीप यादव ने एक ओवर की बॉलिंग की 12 रन लुटाए. किसी भी भारतीय गेंदबाजों को एक भी विकेट नहीं मिला. 

steve-smith Mitchell Marsh Travis Head Mitchell Starc ind-vs-aus india vs australia sean abbott
Advertisment
Advertisment