Advertisment

'बच्चे पर सिर्फ मां का हक नहीं होता' 3 साल बाद अब बेटे से मिल पाएंगे धवन

कोर्ट ने कहा है कि अगस्त 2020 के बाद से शिखर धवन और उनका परिवार बेटे जोरावर से नहीं मिला है. बच्चे पर सिर्फ मां का ही हक नहीं होता. अगर धवन अभी तक अच्छे पिता साबित हुए हैं तो फिर वह बच्चे की परिवार से मुलाकात पर ऐतराज क्यों कर रही हैं.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
shikhar dhawan will meet joravar after 3 years

shikhar dhawan will meet joravar after 3 years( Photo Credit : Social Media)

Shikhar Dhawan wife Ayesha Mukherjee : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan )के लिए बड़ी खुशखबरी है. असल में, पिछले साल धवन और आयशा मुखर्जी ने अलग होने का फैसला किया था. इसके बाद उनका 9 साल का बेटा जोरावर भी एक्स वाइफ आएशा के साथ ऑस्ट्रेलिया चला गया था, लेकिन अब कोर्ट ने जोरावर की कस्टडी धवन परिवार को सौंपने का फैसला सुनाया है. नतीजन, अब शिखर के बेटे जोरावर को भारत लाया जाएगा और उनकी मुलाकात धवन परिवार से कराई जाएगी. 

Advertisment

28 जून को बेटे से मिलेंगे धवन

Shikhar Dhawan और उनकी पत्नी आएशा के बीच तलाक और बच्चे की कस्टडी को लेकर कानूनी लड़ाई जारी है. इस बीच धवन परिवार के लिए अच्छी खबर ये आई है की, कोर्ट ने आएशा मुखर्जी को आदेश दिया है कि वह धवन परिवार के साथ मुलाकात कराने के लिए बच्चे को खुद ही भारत लाएं या फिर किसी दूसरे लेकिन विश्वसनीय व्यक्ति के साथ भारत भेजें.

बताया जा रहा है कि 28 जून को 10 बजे जोरावर की कस्टडी धवन को सौंप दी जाएगी. हालांकि, अगर आएशा बेटे के साथ भारत नहीं आ पाती हैं, या उन्हें भेज भी नहीं पाती हैं, तो ऐसी परिस्थिति में धवन खुद ऑस्ट्रेलिया जाकर बेटे जोरावर को साथ लाएंगे. मगर, इसके लिए आदेश के 72 घंटे के भीतर ही आएशा को अपनी असमर्थता जाहिर करनी होगी.

'बच्चे पर मां का ही हक नहीं'

मां-बाप के अलग होने का बच्चे पर काफी असर पड़ता है. किसी एक के साथ रहने के कारण उसे काफी ट्रॉमा से गुजरना पड़ता है. अब क्योंकि, शिखर धवन और आएशा मुखर्जी अलग हो चुके हैं और बेटा मां के साथ ऑस्ट्रेलिया में ही रह रहा है. हैरानी वाली बात ये है की धवन 2020 के बाद से अब तक अपने बेटे से मिले भी नहीं हैं. कोर्ट ने कहा है कि अगस्त 2020 के बाद से शिखर धवन और उनका परिवार बेटे जोरावर से नहीं मिला है. बच्चे पर सिर्फ मां का ही हक नहीं होता. अगर धवन अभी तक अच्छे पिता साबित हुए हैं तो फिर वह बच्चे की परिवार से मुलाकात पर ऐतराज क्यों कर रही हैं. वैसे भी धवन परमानेंट कस्टडी नहीं मांग रहे, वह सिर्फ अपने बच्चे से मुलाकात करना चाहते हैं.

Source : Sports Desk

Shikhar Dhawan Son Shikhar Dhawan love story shikhar-dhawan Ayesha Mukherjee Shikhar Dhawan Wife
Advertisment
Advertisment