Video: 'शर्म करो...', शाहिद अफरीदी के सामने लगे नारे, बाबर आजम पर दिया था ये बयान

Shahid Afridi: पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी से जुड़ी एक बड़ी खबर आई है. देश के सबसे लोकप्रिय और प्रभावशाली खिलाड़ी माने जाने वाले अफरीदी के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है.  

author-image
Publive Team
New Update
Babar Azam Shahid Afridi

Babar Azam-Shahid Afridi( Photo Credit : Social Media )

Shahid Afridi: टी 20 विश्व कप 2024 में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद ग्रुप स्टेज से ही बाहर हुई पाकिस्तान टीम में आजकल कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. रिपोर्टों के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड टीम में जल्द बड़ा बदलाव करने वाला है. इसी बीच पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी से जुड़ी एक बड़ी खबर आई है. देश के सबसे लोकप्रिय और प्रभावशाली खिलाड़ी माने जाने वाले अफरीदी के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है.  

Advertisment

शर्म करो के लगे नारे 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी इस समय इंग्लैंड में मौजूद हैं. वे वर्ल्ड चैंपियंस लीग में पाकिस्तान की तरफ से खेल रहे हैं. इस टू्र्नामेंट में पाकिस्तान का प्रदर्शन अच्छा रहा है. इंग्लैंड से ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक रेस्टोरेंट से निकलते हुए शाहिद अफरीदी को कुछ फैंस घेरे हुए हैं. अफरीदी के सामने शर्म करो शर्म करो के नारे लगाए जा रहे हैं. रिपोर्टों के मुताबिक नारा लगाने वाले बाबर आजम के फैन बताए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि अफरीदी द्वारा बाबर आजम के खिलाफ दिए गए बयान की वजह से उनके साथ बदसलूकी की गई है. 

ये भी पढ़ें- मुश्किल में पाकिस्तान, भारत के बाद इस देश से उठी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के मैच श्रीलंका या दुबई में कराने की मांग

क्या कहा था अफरीदी ने?

शाहिद अफरीदी ने कुछ दिन पहले बाबर आजम के खिलाफ बयान दिया था. अफरीदी ने कहा था कि, बाबर आजम को कप्तानी से हटा दिया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि, पहले भी कप्तान आए हैं और सभी को जाना पड़ा है. बाबर आजम को बतौर कप्तान काफी मौके दिए गए हैं लेकिन वे लगातार असफल रहे हैं. इसलिए ये सही समय है उन्हें कप्तानी से हटाकर किसी दूसरे खिलाड़ी को कप्तानी सौंपने का. पाकिस्तान क्रिकेट की बेहतरी के लिए ये जरुरी है. इसी बयान ये बाद अफरीदी को बाबर फैंस की नाराजगी का सामना करना पड़ा है. फैंस के मन में ये भी चल रहा है कि अफरीदी एकबार फिर से बाबर को हटवाकर अपने दामाद शाहीन अफरीदी को कप्तान बनवाना चाहते हैं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

Source : Sports Desk

बाबर आजम PAKISTAN CRICKET TEAM Sports News Hindi Babar azam शाहिद अफरीदी Cricket News Hindi Shahid Afridi News Shahid Afridi
Advertisment