Advertisment

VIDEO : हरमन बनीं एंग्री कैप्टन, पहले स्टंप पर मारा बल्ला, फिर अंपायरिंग पर भड़कीं

Harmanpreet Kaur इस वक्त चर्चा में आ गई हैं. भारतीय कप्तान ने पहले आउट होने के बाद स्टंप पर गुस्सा उतारा और फिर अंपायरिंग पर ऐसा बयान दिया, जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
harmanpreet kaur angry on umpire gave disputed statement

harmanpreet kaur angry on umpire gave disputed statement( Photo Credit : Social Media)

भारतीय वुमेन्स टीम और बांग्लादेश वुमेन्स टीम के बीच खेला गया तीसरा मैच टाई पर खत्म हुआ. पहले बांग्लादेश की टीम ने 225 रन बनाया, तो वहीं फिर टीम इंडिया भी 225 के स्कोर तक ही पहुंच सकी और मैच टाई हो गया. मगर मैच खत्म होने के बाद भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने अंपायरिंग पर सवाल उठाते हुए नया विवाद खड़ा कर दिया. इससे पहले इसी मैच में आउट होने के बाद उन्होंने अपना बल्ला गुस्से में स्टंप पर दे मारा था. 

Advertisment

अंपायरिंग पर भड़कीं हरमनप्रीत

बांग्लादेश के साथ खेले गए तीसरे वनडे मैच के ड्रॉ होने के बाद हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने अंपायरिंग पर सवाल खड़े किए हैं. मैच खत्म होने के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ''मुझे लगता है कि हमें इस मैच से काफी कुछ सीखने को मिला है. यहां जिस तरह की अंपायरिंग हुई है, उसे देखकर मैं हैरान हूं. जब हम अगली बार यहां आएंगे तो इस तरह की अंपायरिंग के लिए पहले से ही तैयार रहेंगे. मैंने पहले भी कहा था कि यहां बहुत ही खराब अंपायरिंग हुई है. मैं कुछ फैसलों को लेकर खुश नहीं हूं. हमारे देश का हाई कमीशन भी यहां है, मुझे लगा आप उन्हें इनवाइट करेंगे. लेकिन कोई बात नहीं.''

Advertisment

OUT होकर स्टंप पर दे मारा था बैट

वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में हरमनप्रीत कौर 14(21) रन बनाकर आउट हुई थीं. मगर, आउट होने के बाद हरमन का गुस्से वाला रूप देखने को मिला था, क्योंकि वह अंपायर द्वारा LBW देने से बिलकुल खुश नहीं थीं. उन्होंने गुस्से में बल्ले को स्टंप पर दे मारा. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं अब अंपायरिंग पर दिया, उनका बयान भी चर्चा में आ गया है. 

Advertisment

बताते चलें, तीसरे वनडे मैच में पहले 50 ओवर में बांग्लादेश ने 225 रन बनाए, जवाब में भारतीय टीम 225 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई और मैच टाई रहा. नतीजन, ये सीरीज 1-1 की बराबरी पर खत्म हुई.

हरमनप्रीत कौर Harmanpreet Kaur भारतीय महिला टीम Harmanpreet Kaur Anger Video टीम इंडिया Harmanpreet Kaur Blames Umpire
Advertisment
Advertisment