Advertisment

बांग्लादेश के तमीम इकबाल पर इंग्लैंड में हुआ 'एसिड अटैक', काउंटी क्रिकेट छोड़ वापस लौटे: रिपोर्ट्स

इस घटना के तत्काल बाद तमीम ने बांग्लादेश लौटने का फैसला किया। वह फिलहाल एसेक्स की ओर से केवल एक टी-20 मैच खेल सके थे और उस मैच में 7 रन बनाए थे। करार के अनुसार तमिम को एसेक्स के साथ 8 मैच खेलने थे।

author-image
vineet kumar
एडिट
New Update
बांग्लादेश के तमीम इकबाल पर इंग्लैंड में हुआ 'एसिड अटैक', काउंटी क्रिकेट छोड़ वापस लौटे: रिपोर्ट्स

तमिम इकबाल (फाइल फोटो)

बांग्लादेश टीम के बल्लेबाज तमीम इकबाल के साथ इंग्लैंड में एक हैरान करने वाली घटना हुई है। तमीम इकबाल और उनके परिवार पर इंग्लैंड में 'एसिड अटैक' हुआ जिसके बाद उन्हें काउंटी क्रिकेट छोड़कर स्वदेश लौटना पड़ा है। वह एसेक्स क्लब की ओर से काउंटी में खेल रहे थे।

Advertisment

बांग्लादेश के अखबार 'डेली स्टार' की वेबसाइट के मुताबिक तमीम, उनकी पत्नी आयशा सिद्दीका और एक साल का बेटा एक रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे। तमीम की पत्नी हिजाब पहनती हैं। इसी दौरान कुछ लोगों ने उनपर तेजाब फेंकने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया कोच: सौरव गांगुली काट रहे थे रवि शास्त्री का पत्ता लेकिन इस 'डील' से बनी बात?

इस घटना के तत्काल बाद तमीम ने बांग्लादेश लौटने का फैसला किया। वह फिलहाल एसेक्स की ओर से केवल एक टी-20 मैच खेल सके थे और उस मैच में 7 रन बनाए थे। करार के अनुसार तमीम को एसेक्स के साथ 8 मैच खेलने थे।

Advertisment

एसेक्स ने भी इस बात की पुष्टि की है कि तमीम क्लब छोड़कर लौट चुके हैं। हालांकि, एसेक्स ने तमीम के लौटने को निजी कारण बताया है।

यह भी पढ़ें: श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने ग्राउंड स्टाफ के पैसे देने से पहले उतरवाए पैंट, तस्वीर वायरल हुईं तो मांगी माफी

बाएं हाथ के बल्लेबाज तमीम इकबाल के नाम वनडे में 9 और टेस्ट में 8 शतक हैं। वह टी-20 में भी एक सेंचुरी ठोक चुके हैं। हाल ही में पिछले महीने जून में उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी में 128 रन की दमदार पारी खेली थी।

Advertisment

यह भी पढ़ें: IIFA Awards 2017: सलमान खान, शाहिद कपूर के साथ ये स्टार्स आईफा में बिखेरेंगे जलवा

Source : News Nation Bureau

England County Cricket essex Acid Attack Tamim Iqbal
Advertisment
Advertisment