Advertisment

Anshuman Gaekwad: कैंसर से लड़ रहे अंशुमान गायकवाड़ की मदद के लिए BCCI ने बढ़ाया हाथ, 1 करोड़ का फंड किया जारी

Anshuman Gaekwad: भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह के कहने पर BCCI ने अंशुमान गायकवाड़ के लिए एक करोड़ रुपये के फंड को तत्काल प्रभाव से जारी किया गया है.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
BCCI Secretary Jay Shah instructed BCCI to release 1 crore

BCCI Secretary Jay Shah instructed BCCI to release 1 crore( Photo Credit : Social Media)

Anshuman Gaekwad: पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंशुमान गायकवाड़ इस वक्त ब्लड कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं. उनका इलाज चल रहा है, लेकिन उन्हें फाइनेंशियल मदद की जरूरत थी और अब बीसीसीआई उनकी मदद के लिए आगे आई है. भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह के कहने पर BCCI ने अंशुमान गायकवाड़ के लिए एक करोड़ रुपये के फंड को तत्काल प्रभाव से जारी किया गया है. ताकि उन्हें अपने इलाज में कोई परेशानी ना आए. इतना ही नहीं जय शाह अंशुमान के परिवार से भी मिले और उन्हें ढ़ांढस बंधाया है.

Advertisment

जय शाह ने बढ़ाया मदद का हाथ

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और टीम इंडिया के कोच रह चुके अंशुमान गायकवाड़ पिछले काफी वक्त से ब्लड कैंसर से लड़ रहे हैं. 71 वर्षीय इस क्रिकेटर की हालत देखकर एक दिन पहले ही कपिल देव ने बीसीसीआई से मदद की गुहार लगाई थी और साथ ही खुद अपनी पेंशन डोनेट करने का फैसला किया था. इसके बाद कई पूर्व क्रिकेटर्स भी उनके साथ इस मदद में शामिल हुए, जिसमें मोह‍िंदर अमरनाथ, संदीप पाट‍िल, मदन लाल और कीर्ति आजाद के नाम शामिल रहे. वहीं, अब बीसीसीआई ने भी अंशुमान की ओर मदद का हाथ बढ़ाते हुए 1 करोड़ रुपये का फंड रिलीज किया है. 

साथ ही बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा कि संकट की इस घड़ी में बोर्ड अंशुमान गायकवाड़ के परिवार के साथ खड़ा है और उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए जो भी आवश्यक होगा वह करेगा. BCCI गायकवाड़ की सेहत को मॉनीटर करेगा. हमें पूरा विश्वास है कि वह पूरी मजबूती से इस स्टेज से बाहर आएंगे और जल्द ही स्वस्थ होंगे.

BCCI ने 1 करोड़ का फंड किया रिलीज

बीसीसीआई एपेक्स काउंसिल की तरफ से बताया गया है कि BCCI सचिव जय शाह ने बोर्ड को कैंसर से जूझ रहे भारत के पूर्व क्रिकेटर अंशुमान गायकवाड़ को फाइनेंशियल हेल्प करने के लिए तत्काल प्रभाव से 1 करोड़ रुपये जारी करने का निर्देश दिया. शाह ने गायकवाड़ के परिवार से भी बात की और स्थिति का जायजा लिया और सहायता प्रदान की. 

ये भी पढ़ें: Gautam Gambhir Salary: हेड कोच गौतम गंभीर की सैलरी कितनी है? डेली अलाउंस की रकम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

Source : Sports Desk

Jay Shah अंशुमान गायकवाड़ एक करोड़ बीसीसीआई जय शाह ने 1 करोड़ का फंड दिया bcci anshuman gaekwad 1 crore Anshuman Gaekwad anshuman gaekwad cancer बीसीसीआई सचिव जय शाह bcci जय शाह
Advertisment
Advertisment