Advertisment

BCCI ने दी Rishabh Pant की फिटनेस पर अपडेट, जिसे जानकर बन जाएगा आपका दिन

Rishabh Pant Fitness Update : बीसीसीआई ने NCA में मौजूद 5 खिलाड़ियों की फिटनेस अपडेट शेयर की है, जिसमें टीम इंडिया के लिए काफी पॉजिटिव्स हैं...

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
Bcci Share Rishabh Pant Fitness Update

Bcci Share Rishabh Pant Fitness Update( Photo Credit : Social Media)

Rishabh Pant Fitness Update : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने शुक्रवार को NCA में रिहैब से गुजर रहे 5 भारतीय खिलाड़ियों की फिटनेस पर अपडेट दी है. इस अपडेट में ऋषभ पंत के फैंस के लिए अच्छी खबर है. असल में, पंत ने नेट्स पर बल्लेबाजी के साथ-साथ विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस शुरू कर दी है. पंत के अलावा बोर्ड ने जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल, प्रसिद्ध कृष्णा और श्रेयस अय्यर पर भी अपडेट दी है, जो टीम इंडिया के लिए काफी सकारात्मक है. 

Advertisment

स्पेशल फिटनेस प्रोग्राम का हिस्सा हैं पंत

भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत लंबे वक्त से एक्शन से बाहर NCA में रिहैब से गुजर रहे हैं. अब भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट करके पंत की फिटनेस पर अपडेट दी है. बोर्ड ने अपनी ऑफीशियल वेबसाइट पर लिखा- ''उन्होंने रिहैब में अच्छी प्रोग्रेस की है. इसके साथ-साथ वो नेट्स में बैटिंग और कीपिंग भी शुरू कर चुके हैं. वे एक स्पेशल फिटनेस प्रोग्राम से गुजर रहे हैं. इसके जरिए उनकी स्ट्रेंथ और रनिंग पर काम किया जाएगा.'' बताते चलें, ऋषभ पंत आखिरी मुकाबला दिसंबर 2022 में खेला था. वहीं भीषण कार हादसे का शिकार होने के बाद से ही वह अपनी फिटनेस हासिल करने के लिए NCA में वक्त बिता रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

ये भी पढ़ें : इस लीग में मचेगा UP का डंका, खिलाड़ी से अंपायर तक उत्तर प्रदेश से ही होंगे सब

अय्यर, बुमराह, प्रसिद्ध और केएल की फिटनेस अपडेट

बीसीसीआई की रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि, प्रसिद्ध कृष्णा और जसप्रीत बुमराह अपने-अपने रिहैब के आखिरी चरण में हैं और पूरी स्ट्रेंथ के साथ नेट्स में बॉलिंग कर रहे हैं. ये दोनों कुछ प्रैक्टिस मैच खेलेंगे, जो NCA आयोजित करेगा. इसके अलावा NCA में मौजूद केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की फिटनेस पर अपडेट देते हुए बोर्ड ने बताया, दोनों ही बल्लेबाजों ने नेट्स में बैटिंग शुरू कर दी है. साथ ही वह इस समय स्ट्रेंथ और फिटनेस ड्रिल से गुजर रहे हैं. बोर्ड सभी खिलाड़ियों की रिकवरी से मेडिकल टीम खुश है.

jasprit bumrah shreyas-iyer rishabh pant batting practice Prasidh Krishna team india medical update Rishabh Pant Fitness Update Rishabh pant news Rishabh Pant bcci
Advertisment
Advertisment