Advertisment

World Cup के लिए ODI रिटायरमेंट से यू-टर्न लेंगे बेन स्टोक्स, CSK को लगेगा तगड़ा झटका

World Cup 2023: इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स ने पिछले साल टेस्ट फॉर्मेट पर फोकस करने के लिए वनडे फॉर्मेट को अलविदा कह दिया था, लेकिन अब वह अपने रिटायरमेंट के फैसले पर यू-टर्न लेने के लिए तैयार हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
World Cup के लिए ODI रिटायरमेंट से यू-टर्न लेंगे बेन स्टोक्स

World Cup के लिए ODI रिटायरमेंट से यू-टर्न लेंगे बेन स्टोक्स( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Ben Stokes Comeback In ODI Format : इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स ने पिछले साल वनडे फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था, लेकिन अब वह अपने फैसले से यू टर्न ले सकते हैं. इस साल भारत की मेजबानी में वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन होना है. बेन स्टोक्स अपनी टीम के साथ इस टूर्नामेंट के लिए भारत आ सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वर्ल्ड कप में खेलने के लिए बेन स्टोक्स अपने रिटायरमेंट के फैसले से यू-टर्न लेने के तैयार हैं.

इंग्लैंड के लिए अच्छी खबर, लेकिन CSK के लिए बड़ा झटका!

वर्ल्ड कप में अपनी टीम को फिर से चैंपियन बनाने के लिए बेन स्टोक्स तैयार हैं और वह अपने रिटायरमेंट से यू-टर्न ले सकते हैं. बेन स्टोक्स की वापसी इंग्लैंड की टीम और फैंस के लिए राहत भरी खबर है, लेकिन वहीं आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लग सकता है. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेन स्टोक्स टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलने के लिए IPL 2024 के सीजन से खुद को अलग करेंगे. अगर बेन स्टोक्स सीएसके के लिए आईपीएल 2024 का सीजन नहीं खेलते हैं तो यह उनके लिए बड़ा झटका होगा.  आईपीएल 2023 ऑक्शन में CSK ने भारी-भरकम राशि खर्च कर बेन स्टोक्स को अपनी टीम में शामिल किया था.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 में इस खिलाड़ी पर होगी पैसों की बारिश, शाहरुख खान और नीता अंबानी की टीम लगाएगी बड़ा दांव!

वर्ल्ड कप 2023 में बतौर बैट्समैन खेलेंगे बेन स्टोक्स

वहीं, ऐसा माना जा रहा है कि वनडे वर्ल्ड कप में बेन स्टोक्स ऑलराउंडर की भूमिका में नजर नहीं आएंगे. यानी की वह सिर्फ बल्लेबाजी करेंगे गेंदबाजी नहीं. यह भी कहा जा रहा है कि World Cup 2023 में स्टोक्स मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते नजर आएंगे. गौरतलब है कि पिछले साल बेन स्टोक्स ने टेस्ट क्रिकेट पर अपना पूरा फोकस करने के लिए वनडे क्रिकेट को अलविदा कह दिया था, लेकिन अब वह एक बार फिर वनडे में इंग्लैंड की जर्सी में दिखाई दे सकते हैं.        

chennai-super-kings. ben-stokes World Cup 2023 यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 बेन स्टोक्स ben stokes odi retirement Ben Stokes Retirement बेन स्टोक्स रिटायरमेंट
Advertisment
Advertisment