Advertisment

Bumrah Update : पता चल गया, इस दिन मैदान पर दिखेंगे बुमराह!

Bumrah Update : बुमराह ये वो नाम है, जिस पर हर टीम आंख मूंद कर भरोसा करती है.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
bumrah will come back in world cup 2023 in team india

bumrah will come back in world cup 2023 in team india( Photo Credit : Twitter)

Bumrah Update : बुमराह (Bumrah) ये वो नाम है, जिस पर हर टीम आंख मूंद कर भरोसा करती है. चाहे टीम इंडिया की बात करें या फिर आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम. हर कप्तान बुमराह (Bumrah) को अपनी टीम में खिलाना चाहता है. पिछले साल बुमराह जब चोटिल हुए थे, तभी से टीम की नजर उनकी फिटनेस पर थी. इस साल जैसा आप जानते हैं कि विश्व कप 2023 है. ऐसे में टीम के साथ उनका रहना जरूरी है. बुमराह शॉर्ट फॉर्मेट के सफल गेंदबाज रहे हैं. बुमराह अगर टीम में होते हैं तो 10 ओवर या फिर 4 ओवर की टेंशन खत्म हो जाती है. ऐसे में बुमराह कब मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं, इसके बारे में सभी जानना चाहते हैं. उन सभी फैंस के लिए एक खुशखबरी है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs AUS 4th Test: अहमदाबाद में कैसा है भारत का रिकॉर्ड, आखिरी बार 2021 में टीम इंडिया ने यहां इंग्लैंड को दी थी मात

गुड न्यूज से बुमराह के फैंस हुए खुश

आज सुबह खबर आई कि बुमराह की सफल इंजरी हो गई है. और आने वाले विश्व कप में बुमराह खेल सकते हैं. इस खबर के बाद क्रिकेट के फैंस सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए नजर आए. इससे पता चलता है कि बुमराह के लिए फैंस दुआएं कर रहे हैं कि जल्द ही मैदान पर नजर आएं.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: पिच पर सवाल क्यों..बल्लेबाजी करना सीखो, WTC Final को लेकर कोच राहुल द्रविड़ का बड़ा बयान

शानदार रहा है बुमराह (Bumrah) का करियर

बुमराह (Bumrah) का करियर शानदार रहा है. 72 वनडे मैचों में 121 विकेट्स हासिल कर चुके हैं. वहीं 60 टी20 मैचों में 70 विकेट ले चुके हैं. अगर आईपीएल की बात करें तो वहां भी बुमराह ने धूम मचाई है. 120 आईपीएल मैचों में 145 बल्लेबाजों का शिकार कर चुके हैं. 

Advertisment

jasprit bumrah Bumrah Indian Cricket team Jasprit Bumrah Surgery Jasprit Bumrah batting jasprit bumrah bowling Team India
Advertisment
Advertisment