Advertisment

क्रिस गेल ने अपने साथी खिलाड़ी पर निकाली भड़ास, बोले- तुम कोरोना वायरस से भी बुरे हो

इस साल के CPL में Jamaica Tallawahs ने गेल को अपनी टीम में शामिल नहीं किया था. गेल का आरोप है कि सरवन की वजह से ही फ्रेंचाइजी और उनके बीच कड़वाहट पैदा हुई है.

Advertisment
author-image
Sunil Chaurasia
New Update
Chris Gayle

क्रिस गेल( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

क्रिकेट में आमतौर पर आपसी विवाद की बहुत ही कम खबरें सामने आती हैं. जब कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया थमी हुई है तो ऐसे में बाकी खेलों की तरह ही क्रिकेट भी पूरी तरह से रुका हुआ है. इसी बीच सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ अपने-अपने घरों में ही हैं. इसके साथ ही खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता को काफी बढ़ा दिया है. देश-दुनिया के तमाम क्रिकेटर सोशल मीडिया पर अपनी खट्टी-मीठी यादों को फैंस के साथ साझा कर रहे हैं. लेकिन, वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल ने लॉकडाउन के बीच अपने एक साथी खिलाड़ी पर भड़ास निकाल दी है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- सिर्फ 9 उंगलियों के साथ खेलता है टीम इंडिया का ये जांबाज खिलाड़ी, हादसे में गंवानी पड़ी थी एक उंगली

दुनियाभर में Universal Boss के नाम से मशहूर क्रिस गेल ने वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम में साथी खिलाड़ी रह चुके रामनरेश सरवन पर जमकर भड़ास निकाली है. इतना ही नहीं, गेल ने सरवन को सांप तक बोल दिया. गेल के ऐसे रवैये को देखने के बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई अनबन अब खुले तौर पर सामने आ गई है. गेल और सरवन के बीच हुई इस अनबन के तार कैरेबियाई प्रीमियर लीग ( CPL) से जुड़े हुए हैं. इस साल के CPL में Jamaica Tallawahs ने गेल को अपनी टीम में शामिल नहीं किया था. गेल का आरोप है कि सरवन की वजह से ही फ्रेंचाइजी और उनके बीच कड़वाहट पैदा हुई है.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन की वजह से श्रीलंका में फंसे पाकिस्तानी खिलाड़ी स्वदेश पहुंचे, बाकी कुछ दिनों में लौटेंगे

Advertisment

पूरी दुनिया में अपनी विध्वंसक बल्लेबाजी के लिए मशहूर गेल ने एक वीडियो में सरवन पर गुस्सा उतारते हुए कहा, ''सरवन, तुम फिलहाल कोरोना वायरस से भी बुरे हो.' गेल ने जारी किए गए वीडियो में आगे कहा, 'तो Jamaica Tallawahs और मेरे साथ जो कुछ भी हुआ है, उसमें तुम्हारी बड़ी भूमिका है क्योंकि फ्रेंचाइजी के साथ तुम्हारे करीबी संबंध हैं. सरवन तुम एक सांप हो. तुम्हें बड़ी सजा मिलनी चाहिए. तुम इस उम्र में भी लोगों की पीठ में छुरा भोंक रहे हो.'' इसके साथ ही गेल ने सरवन का सीधे तौर पर स्पष्ट कर दिया है कि वे उनके साथ किसी भी तरह के कोई रिश्ते नहीं रखना चाहते हैं.

Source : News Nation Bureau

Cricket News Chris Gayle Sports News CPL Jamaica Tallawahs Ramnaresh Sarwan carribean premier league
Advertisment
Advertisment