Advertisment

Viral: सोशल मीडिया पर हिट हुआ शिखर धवन और जोरावर का डांस, 18 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया वीडियो

वीडियो में जोरावर बेहद ही अजीबो-गरीब हेयर कटिंग में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं शिखर धवन सफेद कुर्ता-पजामा और साफा पहने बिल्कुल साधारण व्यक्ति लग रहे हैं.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
shikhar dhawan

शिखर धवन( Photo Credit : facebook/shikhar dhawan)

कोरोना वायरस से बचने के लिए देशभर में 3 मई तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है. इससे पहले सरकार ने 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन किया था. जहां एक ओर देखने में आया था कि बहुत से लोग लॉकडाउन की वजह से घर में पड़े-पड़े पूरी तरह से ऊब चुके हैं तो वहीं ऐसे लोगों की भी कोई कमी नहीं है जो इस लॉकडाउन का पूरा फायदा उठा रहे हैं और जमकर मस्ती कर रहे हैं. टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की एक नई वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वे अपने बेटे जोरावर के साथ एक बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस कर रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- क्रिकेट इंतजार कर सकता है, कोरोना वायरस की वजह से इस समय जीवन खतरे में है : हरभजन सिंह

गब्बर टीम इंडिया के साथ मैदान में हों या फिर परिवार के साथ घर में, उनकी मौज-मस्ती कहीं नहीं रुकती है. गुरूवार को फेसबुक पर शेयर की गई इस वीडियो को अभी तक 18 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस जबरदस्त वीडियो में गब्बर अपने बेटे जोरावर के साथ, साल 1996 में आई फिल्म 'चाहत' के गाने 'डैडी कूल' पर डांस कर रहे हैं. वीडियो में जोरावर की एंट्री पहले होती है तो वहीं शिखर धवन सिख लुक में बेटे के बाद एंट्री मारती है. वीडियो में जोरावर बेहद ही अजीबो-गरीब हेयर कटिंग में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं शिखर धवन सफेद कुर्ता-पजामा और साफा पहने बिल्कुल साधारण व्यक्ति लग रहे हैं.

शिखर धवन और जोरावर का डांस देखने के लिए यहां क्लिक करें-

Advertisment

ये भी पढ़ें- इस दिग्गज बल्लेबाज ने धोनी को बताया सर्वकालिक महान कप्तान, बोले- मैदान पर माही के खिलाफ खेलना बेहद मुश्किल

बताते चलें कि लॉकडाउन में शिखर धवन का सोशल मीडिया पर ये फिल्मी शो लगातार जारी है. इससे पहले वे अपनी वाइफ आयशा के साथ भी डांस करते हुए कुछ वीडियोज शेयर कर चुके हैं. एक वीडियो में जहां गब्बर अपनी पत्नी के दबाव में आकर कपड़े धोते हुए और टॉयलेट साफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं एक अन्य वीडियो में वे आयशा के साथ रेट्रो सॉन्ग 'ढल गया दिन, हो गई शाम' पर डांस करते हुए देखे गए थे. गौरतलब है कि लॉकडाउन की वजह से पूरे देश में खेल गतिविधियों पर रोक लगी हुई है और सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ घर में ही समय बिता रहे हैं.

Source : News Nation Bureau

Shikhar Dhawan Son Social Media shikhar-dhawan Viral Video lockdown Shikhar Dhawan Viral Video Shikhar Dhawan Dance
Advertisment
Advertisment