Advertisment

'कोहली ने गाली-गलौच की, मुझपर थूका भी...' पूर्व अफ्रीकी कप्तान एल्गर ने विराट पर लगाया आरोप

Dean Elgar On Virat Kohli : पूर्व साउथ अफ्रीकी कप्तान डीन एल्गर ने विराट कोहली पर बड़े आरोप लगाए हैं. एल्गर का कहना है कि विराट ने उनके साथ गाली-गलौच भी की...

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
Dean Elgar On Virat Kohli

Dean Elgar On Virat Kohli ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Dean Elgar On Virat Kohli : साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान डीन एल्गर ने टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. एल्गर ने 2015 में विराट के साथ हुई उस पहली मुलाकात के बारे में बताया कि कैसे विराट और ने उनके साथ बदसलूकी बल्कि गाली-गलौच तक की थी. हालांकि, बाद में अगले दौरे पर अपनी हरकत के लिए कोहली ने माफी भी मांगी थी. अब एल्गर ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बारे पूरे मुद्दे के बारे में बताया है. 

Advertisment

'कोहली ने मुझ पर थूका'

विराट कोहली (Virat Kohli) आक्रामक स्वभाव के खिलाड़ी हैं. वह मैदान पर हमेशा अटैकिंग अप्रोच रखते हैं. मैच के दौरान कई बार उन्हें विपक्षी टीम के खिलाड़ियों को स्लेज करते भी देखा गया है. मगर, अब पूर्व साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर डीन एल्गर ने विराट को लेकर बड़ा खुलासा किया और कहा, "उस टूर पर पिच को लेकर मजाक बनाया जा रहा था. तभी मैं बैटिंग के लिए आया. मैं अश्विन के खिलाफ अपनी लय बनाए रखना चाहता था और उसका क्या नाम है जेजा, जेजा, जेजा (जडेजा) और कोहली ने मुझ पर थूका. तब मैंने उनसे कहा कि अगर तुम ऐसा करते हो, तो मैं तुम्हे अपने बल्ले से मारूंगा."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smash Sports (@smashsportsinc)

Advertisment

एल्गर ने भी विराट को दिया जवाब

डीन एल्गर (Dean Elgar) से जब आगे पूछा गया कि क्या उनकी भाषा विराट को समझ आ गई थी? इसपर एल्गर ने कहा, "हां, वो समझ गया था क्योंकि डिविलियर्स आरसीबी में उनके साथी खिलाड़ी रह चुके हैं. तब मैंने कहा था कि अगर तुम ऐसा करते हो तो मैं तुम्हें इसी मैदान पर ..... मैं तुम्हें यही पटक दूंगा. तब उसने कहा..... (कोहली की मिमिक्री करते हुए), गलत जगह पर बात कर रहे हैं. वैसे भी हम भारत में थे, इसलिए थोड़ा सतर्क भी रहना था."

ये भी पढ़ें : Rishabh Pant : 'लगा बस मेरा टाइम खत्म...' कार एक्सीडेंट पर पहली बार खुलकर बोले ऋषभ पंत

Advertisment

Virat Kohli ने मांगी माफी

हालांकि, आगे एल्गर ने ये भी बताया कि फिर 2017-18 दौरे पर खुद विराट कोहली ने अपने उस बर्ताव के लिए माफी मांगी थी. "जब डिविलियर्स को मालूम चला कि विराट ने क्या किया और वह उनके पास गए और पूछा कि आखिर तुम मेरे साथी खिलाड़ी पर थूक क्यों रहे हो? 2 साल बाद साउथ अफ्रीका में उन्होंने मुझे  फोन किया और पूछा कि क्या मैच के बाद साथ चल सकते हैं. वह अपनी हरकत के लिए माफी मांगना चाहते हैं. फिर क्या, हमने 3 बजे तक ड्रिंक की."

Source : Sports Desk

Virat Kohli sports news in hindi cricket news in hindi South Africa Dean Elgar On Virat Kohli Kohli Elgar Fight Dean Elgar कोहली एल्गर फाइट साउथ अफ्रीका डीन एल्गर
Advertisment
Advertisment