Advertisment

टीम इंडिया से बाहर चल रहे ऑलराउंडर ने रचाई शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की प्यारी तस्वीर

Deepak Hooda Marriage: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने शादी रचा ली है. दीपक ने 15 जुलाई को एक निजी समारोह में अपने गर्लफ्रेंड के साथ  शादी रचाई. उनकी पत्नी हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
Deepak Hooda Married to his long time girl friend shared picture with beautiful message

टीम इंडिया से बाहर चल रहे ऑलराउंडर ने रचाई शादी( Photo Credit : Social Media )

Deepak Hooda Marriage: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने शादी रचा ली है. दीपक ने 15 जुलाई को एक निजी समारोह में अपने गर्लफ्रेंड के साथ  शादी रचाई. रिपोर्टों के मुताबिक दोनों 9 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. उनकी पत्नी हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं. हुड्डा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट कर अपनी शादी की जानकारी फैंस को दी है.साथ ही अपनी पत्नी के लिए प्यारा मैसेज भी लिखा है. 

Advertisment

दीपक हुड्डा ने लिखा प्यारा मैसेज 

दीपक हुड्डा ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा है कि, '9 साल के इंतजार के बाद हर पल, हर सपना और हर बातचीत ने हमें इस खूबसूरत दिन तक पहुंचाया. अगर हम एक दूसरे को थोड़ी देर थामे रहे और ऐसी कहानिया बुने, एक दूसरे में खोए लगे तो माफ करना क्योंकि आखिरकार हमने एक दूसरे को पा लिया है.' दीपक ने आगे लिखा है, 'घर में स्वागत है, मेरी छोटी सी हिमाचली लड़की, परिवार और दोस्तों से घिरे हुए और उनके आशीर्वाद से सराबोर होकर, हमने हमेशा  के लिए अपना जीवन शुरु कर दिया है. हमारा दिल भर गया, आप सभी का शुक्रिया.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Hooda (@deepakhooda30)

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

टीम इंडिया से चल रहे बाहर 

Advertisment

बात अगर क्रिकेट करियर की करें तो दीपक फिलहाल भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच उन्होंने 1 फरवरी 2023 को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. भारत के लिए हुड्डा 10 मैच में 153 रन बनाए हैं और 3 विकेट लिए हैं. वहीं 21 टी 20 मैचों में 1 शतक लगाते हुए 368 रन बनाए हैं और 6 विकेट लिए हैं. आईपीएल में भी हुड्डा पिछले दो साल से प्रभावी प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. फिलहाल वे एलएसजी से जुड़े हैं. जिस तरह का प्रदर्शन पिछले 2 साल में उनका रहा है उसे देखते हुए पूरी संभावना है कि उन्हें अगले साल होने वाले नीलामी से पहले रिलीज किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- जिम्बाब्वे सीरीज में रहे फ्लॉप, अब श्रीलंका के खिलाफ करेंगे कमाल, इन 3 वजह से पराग को मिली टीम में जगह

Source : Sports Desk

Sports News Hindi Deepak Hooda Married to his girl friend Deepak Hooda Marriage cricket news in hindi Deepak Hooda दीपक हुड्डा
Advertisment
Advertisment