Advertisment

खराब प्रदर्शन के बावजूद डेविड वार्नर बने रहेंगे आस्‍ट्रेलियाई टीम का हिस्‍सा, जानें इस पूर्व कप्‍तान ने क्‍या कहा

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉटिंग का कहना है कि सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर एशेज सीरीज में खराब प्रदर्शन के बावजूद पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज में टीम का हिस्सा बने रहेंगे.

author-image
Pankaj Mishra
New Update
खराब प्रदर्शन के बावजूद डेविड वार्नर बने रहेंगे आस्‍ट्रेलियाई टीम का हिस्‍सा, जानें इस पूर्व कप्‍तान ने क्‍या कहा

रिकी पॉटिंग फाइल फोटो

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉटिंग का कहना है कि सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर एशेज सीरीज में खराब प्रदर्शन के बावजूद पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज में टीम का हिस्सा बने रहेंगे. वार्नर के लिए मौजूदा सीरीज बेहद खराब रही है और वह छह बार तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड का शिकार हुए हैं. तीन बार तो वह अपना खाता भी नहीं खोल पाए.

Advertisment

यह भी पढ़ें ः बुरी खबर : भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका T-20 मैच पर बारिश का खतरा, जानें कितने ओवर का हो सकता है मुकाबला

'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' ने पोंटिंग के हवाले से बताया कि वार्नर टीम में बने रहेंगे. अगर वह दूसरी पारी में भी बिना खाता खोले आउट हो जाए तो मुझे फर्क नहीं पड़ता, वह टीम में बने रहेंगे."

यह भी पढ़ें ः IND VS SA : यहां देख सकते हैं भारत दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाने वाला पहला T-20 मैच

Advertisment

पॉटिंग ने कहा कि मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ की जगह भी पक्की है. हालांकि, मध्यक्रम में मैथ्यू वेड और ट्रेविस हेड पर प्रश्नचिन्ह है. मार्कस हैरिस को इस सीरीज में बेहतरीन तेज गेंदबाजों की चुनौती का सामना करना पड़ा है. टिक पेन भी कप्तान बने रहेंगे, लेकिन बल्लेबाजी क्रम में कुछ ऐसी जगहें हैं जिस पर पाकिस्तान सीरीज से पहले विचार किया जा सकता है."

यह भी पढ़ें ः IND VS SA : आज नए रूप में नजर आएगी Team India, जानें क्‍या है इसके पीछे का कारण

उन्होंने यह भी कहा कि विल पुकोवस्की जैसे युवा खिलाड़ियों को घरेलू सीरीज में मौका दिया जाएगा. पॉटिंग ने कहा कि इतनी जगहें खाली हैं ऐसे में मैं पुकोवस्की जैसे खिलाड़ी को मौका मिलते हुए देखना चाहूंगा. सभी लंबे समय से उनके बारे में बात कर रहे हैं. उन्हें अभी तक मौका नहीं मिला है, लेकिन वह एक बेहतरीन युवा बल्लेबाज हैं."

Advertisment

Source : आईएएनएस

The Ashes david-warner Ashes series riki ponting
Advertisment
Advertisment