Advertisment

'चैंपियंस ट्रॉफी 2017 की याद आ गई', पाकिस्तान ए के खिलाफ भारत ए की हार के बाद बोले दिनेश कार्तिक

Emerging Asia Cup 2023 Final : इमर्जिंग एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तान ए टीम के खिलाफ भारत ए को हार का सामना करना पड़ा.

author-image
Roshni Singh
New Update
पाकिस्तान ए के खिलाफ भारत ए की हार के बाद दिनेश कार्तिक का बयान

पाकिस्तान ए के खिलाफ भारत ए की हार के बाद दिनेश कार्तिक का बयान( Photo Credit : Social Media)

Emerging Asia Cup 2023 Final : पाकिस्तान ए टीम ने रविवार ( 23 जुलाई) को भारत ए को इमर्जिंग एशिया कप के फाइनल में 128 रनों से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया. तैयब ताहिर की शानदार शतक की बदौलत पाकिस्तान ए ने भारत के सामने जीत के लिए 352 रनों का विशाल स्कोर खड़ा इसके जवाब में टीम इंडिया 40 ओवरों में 224 रनों पर ही सिमट गई और पाकिस्तान ने 128 रनों से मुकाबले को अपने नाम कर लिया. इस टूर्नामेंट में यह इंडिया ए की पहली हार थी.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs WI 2nd Test: मैच के दौरान फिर कंफ्यूज हुए रोहित शर्मा, उनका Funny वीडियो हुआ वायरल

भारत ए के इस हार के बाद टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने पाकिस्तान टीम को बधाई दी और 2017 वाली चैंपियंस ट्रॉफी की भी याद दिलाई. कार्तिक ने ट्वीट कर लिखा, पाकिस्तान ए ने अच्छा खेला. भारत ए का अच्छा प्रदर्शन रहा. कठिन हार. फाइनल तक एक शानदार टूर्नामेंट खेलने के बाद हमेशा कड़वी गोली निगलनी पड़ती है. आप मेहनत करते रहें और सीखें. क्या आप में से कुछ लोगों को इस रिजल्ट के बाद 2017 की चैंपियंस ट्रॉफी की याद आएगी?

Advertisment

भारत के कप्तान यश ढल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने भारत के सामने जीत के लिए 352 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया है. जवाब में भारतीय टीम 40 ओवरों में 224 रनों पर ही सिमट गई. भारत के लिए अभिषेक शर्मा ने सबसे ज्यादा 61 रनों की पारी खेली. जबकि कप्तान यश धुल ने 39 रन बनाए. इसके अलावा किसी और खिलाड़ी का बल्ले नहीं चला और भारत को हार का सामना करना पड़ा है. 

यह भी पढ़ें: IND vs WI: मुकेश कुमार ने पहले टेस्ट विकेट को लेकर दी प्रतिक्रिया, बताया कोहली-रोहित ने...

emerging asia cup 2023 Emerging Asia Cup 2023 Final Tayyab Tahir IND A vs PAK A DK on Emerging Asia Cup 2023 Final Dinesh Karthik PAK A vs IND A dinesh-karthik India vs Pakistan India A vs Pakistan A
Advertisment
Advertisment