Advertisment

ENG vs IND: लगातार खराब प्रदर्शन से इस खिलाड़ी के करियर पर संकट! अब क्या होगा

टीम इंडिया के गेंदबाजों ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों की जमकर खबर ली है. टीम इंडिया दूसरी पारी में भी बल्लेबाजी कर रही है. टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का करियर संकट में दिखाई पड़ रहा है.

author-image
Satyam Dubey
एडिट
New Update
Hanuma Vihari

Hanuma Vihari ( Photo Credit : File Photo)

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन टेस्ट का तीसरा दिन खेला जा रहा है. टीम इंडिया इंग्लैंड पर दबाव बनाई हुई है. पहले ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा की शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली. अब गेंदबाज भी इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर हावी हो गए. इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 61.3 ओवर में 284 रनों पर ढेर हो गई. टीम इंडिया के गेंदबाजों ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों की जमकर खबर ली है. टीम इंडिया दूसरी पारी में भी बल्लेबाजी कर रही है. टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का करियर संकट में दिखाई पड़ रहा है. 

Advertisment

इस मुकाबले में टीम इंडिया की स्थिति काफी मजबूत है. लेकिन लगातार टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी खराब प्रदर्शन कर रहा है. जिसके करियर पर भी संकट दिखाई दे रहा है. हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि हनुमा विहारी हैं. इस अहम मुकाबले में हनुमा बिहारी ने पहली पारी में 20 रनों की पारी खेली, जबकि दूसरी पारी में सिर्फ 11 रनों पर पवेलियन लौट गए. 

लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे हनुमा विहारी के टेस्ट करियर पर संकट मंडराता हुआ दिखाई दे रहा है. हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) के टेस्ट करियर की बात करें तो टेस्ट में हनुमा विहारी टीम इंडिया के लिए अब तक 16 मुकाबलें खेले हैं, इस दौरान उनके बल्ले से 33.56 की औसत से 839 रन बनाए हैं. हनुमा विहारी के बल्ले से टेस्ट मुकाबलें में एक शतक और 5 अर्धशतक भी निकला है. हैं. 

यह भी पढ़ें: END vs IND: इग्लैंड की पहली पारी 284 रन पर सिमटी, इंडिया को 132 रनों की बढ़त

Advertisment

बात करें मुकाबले की तो टीम इंडिया को पहली पारी में 132 रनों की अहम बढ़त हांसिल करने के साथ ही दूसरे पारी की भी बल्लेबाजी कर रही है. दूसरी पारी में टीम इंडिया अब तक 39 ओवर की बल्लेबाजी कर चुकी है. तीन विकेट गंवा कर 113 रनों पर पहुंच गई है, और बल्लेबाजी जारी है. इंग्लैंड से जीतने के लिए टीम इंडिया के बड़ा स्कोर करने के साथ ही इंग्लैंड के 10 विकेट गिराने होंगे.  

Jaspreet Bumrah hanuma vihariihari india-vs-england ind-vs-eng Virat Kohli
Advertisment
Advertisment