Advertisment

Video: जो रुट ने इस बेहतरीन कवर ड्राइव से पूरा किया शतक, शॉट देख आप भी कहेंगे 'वॉव'

Joe Root Century: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच ट्रेंट ब्रिज में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट के चौथे दिन पूर्व कप्तान जो रुट ने बेहतरीन शतक जड़ा. रुट ने अपना शतक कवर ड्राइव लगाकर पूरा किया.

author-image
Publive Team
New Update
ENG vs WI Joe Root completes his 32nd test century with scenic cover drive watch viral video

Video: जो रुट ने इस बेहतरीन कवर ड्राइव से पूरा किया शतक( Photo Credit : Social Media )

Joe Root Century:  इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच ट्रेंट ब्रिज में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट के चौथे दिन पूर्व कप्तान जो रुट ने बेहतरीन शतक जड़ा. रुट के शतक की बदौलत इंग्लैंड दूसरी पारी में 425 रन बना सकी. दाएं हाथ के इस दिग्गज बल्लेबाज ने 178 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके लगाए और 122 रन की बेहतरीन पारी खेली. साथ ही उन्होंने हैरी ब्रुक 109 के साथ चौथे विकेट के लिए 189 रन की साझेदारी भी की. रुट ने अपना शतक कवर ड्राइव लगाकर पूरा किया. उनका ये शॉट इतना दर्शनीय था कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisment

जो रुट का किताबी शॉट 

जो रुट ने अपना शतक कवर ड्राइव से बाउंड्री लगाते हुए पूरा किया. उनका शॉट इतना दर्शनीय था कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. रुट ने शमार जोसेफ को बेहतरीन कवर ड्राइव लगाई. उनके इस शॉट को देखकर पूरा स्टेडियम झूम गया वहीं टीम के साथी खिलाड़ी उनके शॉट और शतक के लिए खड़े होकर ताली बजाते दिखे. जो रुट का ये 32 वां टेस्ट शतक था. उन्होंने केन विलियमसन और स्टीव स्मिथ की बराबरी की. 

वेस्टइंडीज ने खोए बैक टू बैक विकेट 

इंग्लैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 416 रन बनाए थे. ओली पोप ने 121 रन की पारी खेली थी. इसके जवाब में वेस्टइंडीज ने कावेम हॉज की 120रन की पारी के दम पर 457 रन बनाकर 41 रन की बढ़त ली थी. दूसरी पारी में इंग्लैंड ने 425 रन बनाए. जो रुट के 122 रन के अलावा हैरी ब्रुक ने 109 रन बनाए. दूसरी पारी में जाडेन सिल्स ने 4 विकेट लिए. अल्जारी जोसेफ ने 2 विकेट लिए.  वेस्टइंडीज को इस टेस्ट को जीतने के लिए 385 रन की जरुरत है. विंडिज ने अच्छी शुरुआत की थी और पहले विकेट के लिए 61 रन जोड़ दिए लेकिन 74 तक पहुंचते पहुंचते टीम 3 विकेट खोकर मुश्किल में आ गई. 

यह भी पढ़ें- Paris Olympic 2024: मेडल जीतने के बाद खिलाड़ी उसे दांत से क्यों दबाते हैं? जानें इसके पीछे का राज

Source : Sports Desk

joe root century joe-root Sports News Hindi Joe Root scenic cover drive Cricket News Hindi ENG vs WI
Advertisment
Advertisment