Advertisment

Video: विकेट लेने के बाद हवा में उछलने लगा गेंदबाज, सेलिब्रेशन देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी, देखें वायरल वीडियो

ENG vs WI: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट टेंट ब्रिज में खेला जा रहा है. पहले दिन हैरी ब्रुक का विकेट लेने के बाद गेंदबाज ने जिस तरह सेलिब्रेट किया उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

author-image
Publive Team
New Update
ENG vs WI Kevin Sinclair started jumping in the air after taking Harry

Video: विकेट लेने के बाद हवा में उछलने लगा गेंदबाज( Photo Credit : Social Media )

ENG vs WI: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट टेंटब्रिज में खेला जा रहा है. टॉस हारने के बाद पहले बैटिंग करते हुए इंग्लैंड ने पहले ही दिन 416 रन बना लिए. दिन का खेल समाप्त होने तक वेस्टइंडीज ने बिना विकेट गंवाए 10 रन बना लिए थे. इंग्लैंड ने अच्छी बैटिंग लेकिन तेज रन बनाने की कोशिश में लगातार विकेट गंवाए इसी वजह से टीम 416 रन पर सिमट गई. इस दौरान हैरी ब्रुक का विकेट लेने के बाद गेंदबाज ने जिस तरह सेलिब्रेट किया उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisment

विकेट लेने के बाद सेलिब्रेशन हुआ वायरल 

इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी ब्रुक का विकेट स्पिनर केविन सिंक्लेयर को मिला. विकेट लेने के बाद सिंक्लेयर ने जिस तरह सेलिब्रेट किया वो अंदाज काफी वायरल हो रहा है. ब्रुक 54 गेंद में 36 रन बनाकर खेल रहे थे. सिंक्लेयर की एक फुल लेंथ गेंद को विकेट के पीछे खेलने की कोशिश में वे चूक गए और गेंद पीछे जाने की जगह शॉर्ट लेग पर खड़े कावेम हॉज के पास पहुंच हो गई. इस विकेट के गिरने के बाद सिंक्लेयर की खुशी देखते बन रही थी. वे एक्सरसाइज के मोड में आ गए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

ओली पोप ने लगाया शतक 

Advertisment

इंग्लैंड की पारी का मु्ख्य आकर्षण ओली पोप का शतक रहा. पोप ने 167 गेंदों में 15 चौके और 1 छक्के लगाते हुए 121 रन की पारी खेली. उनकी पारी के दम पर ही इंग्लैंड 416 तक पहुंच सका. बेन डकेट ने 71 और बेन स्टोक्स ने 69 रन की पारी खेली. अल्जारी जोसेफ ने 3, जेडेन सिल्स, केविन सिंक्लेयर और कावेम हॉज ने 2-2 विकेट लिए. शेमार जोसेफ के 1 विकेट मिला. पहला टेस्ट गंवा चुकी वेस्टइंडीज को अगर सीरीज में बने रहना है तो उन्हें 416 के जवाब में बड़ा स्कोर बनाना होगा. 

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया से बाहर चल रहे ऑलराउंडर ने रचाई शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की प्यारी तस्वीर

Source : Sports Desk

harry brook Sports News Hindi Kevin Sinclair celebration video cricket news in hindi ENG vs WI Kevin Sinclair
Advertisment
Advertisment