Advertisment

ENG vs WI: शेमार जोसेफ के छक्के से टूटी छत, मुश्किल से बचे फैंस, देखें वायरल Video

Shamar Joseph six: ट्रेंट ब्रिज टेस्ट के तीसरे दिन वेस्टइंडीज के लिए सबसे आखिरी नंबर पर बैटिंग करने आए  शेमार जोसेफ ने इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. शेमार ने अपनी पारी में एक ऐसा छक्का लगाया जिससे छत टूट गई.

author-image
Publive Team
New Update
ENG vs WI Roof broken by Shamar Joseph six

ENG vs WI: शेमार जोसेफ के छक्के से टूटी छत( Photo Credit : Social Media )

ENG vs WI: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच ट्रेंट ब्रिज में 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट खेला जा रहा है. ट्रेंट ब्रिज टेस्ट के तीसरे दिन वेस्टइंडीज के लिए सबसे आखिरी नंबर पर बैटिंग करने आए  शेमार जोसेफ ने इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. शेमार ने 27 गेंदों पर 5 चौके और 2 छक्के लगाते हुए 33 रन की पारी खेली और 10 वें विकेट के लिए जोसुआ लिटिल के साथ 71 रन की साझेदारी कर वेस्टइंडीज को मजबूत स्थिति में पहुंचाया और 41 रन की अहम लीड दिलाई. शेमार ने अपनी पारी में एक ऐसा छक्का लगाया जिससे छत टूट गई. फैंस ने टूटी ईट से मुश्किल से खुद को बचाया. बता दें कि 2024 की शुरुआत में शेमार ने ऑस्ट्रेलिया 27 साल बाद वेस्टइंडीज को टेस्ट मैच जीताने में बड़ी भूमिका निभाई थी. ब्रिसबेन में खेले गए टेस्ट मैच में शेमार ने मैच में 8 विकेट और दूसरी पारी में 7 विकेट लेकर टीम की ऐतिहासिक जीत में यादगार भूमिका निभाई थी. 

Advertisment

मजबूत स्थिति में वेस्टइंडीज 

ट्रेंट ब्रिज टेस्ट में वेस्टइंडीज मजबूत स्थिति में पहुंच गयी है. इंग्लैंड की पहली पारी के स्कोर 416 के जवाब में विंडिज ने 457 रन बनाकर 41 रनो की अहम लीड ले ली है. वेस्टइंडीज के लिए कावेम हॉज ने 120, एलिक अथांजे ने 82 और जोशुआ लिटिल ने नाबाद 82 रन बनाए. इसके अलावा कप्तान क्रेग ब्रेथवेट ने 48 और जेसन होल्डर ने 27 रन बनाए. इंग्लैंड के लिए क्रिस वोक्स ने 4, गट एटकिंसन, शोएब बशीर ने 2-2 जबकि मार्क वुड और बेन स्टोक्स ने 1-1 विकेट लिए.  

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

ओली पोप ने जड़ा था शतक

इंग्लैंड ने टॉस हारने के बाद पहले बैटिंग करते हुए ओली पोप के 121, बेन डकेट के 71 और बेन स्टोक्स के 69 रन की मदद से 416 रन बनाए थे. क्रिस वोक्स ने 37 और हैरी ब्रुक ने 36 रन बनाए थे. वेस्टइंडीज के लिए अल्जारी जोसेफ ने 3, सिल्स, केविन सिंक्लेयर और कावेम हॉज ने 2-2 विकेट लिए थे. खबर लिखे जाने तक दूसरी पारी में इंग्लैंड ने टी तक 1 विकेट के नुकसान पर 116 रन बना लिए थे. बेन डकेट 61 और ओली पोप 48 पर नाबाद थे. 

यह भी पढ़ें- करीब आ रहे हैं हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे, अनंत अंबानी की शादी के बाद दोनों यहां खिला रहे गुल

Source : Sports Desk

Shamar Joseph six Sports News Hindi Cricket News Hindi Shamar Joseph ENG vs WI
Advertisment
Advertisment