Advertisment

कोरोना वायरस की वजह से सितंबर तक के लिए स्थगित हुई इंग्लैंड-आस्ट्रेलिया सीरीज : रिपोर्ट

अगर इस सीरीज की तारीखों में बदलाव होता है तो इंग्लैंड को पाकिस्तान के साथ सीरीज समाप्त करके सीधे आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैदान में उतरना पड़ सकता है.

Advertisment
author-image
Sunil Chaurasia
New Update
eng-aus

फाइल फोटो( Photo Credit : सोशल मीडिया)

Advertisment

इंग्लैंड की आस्ट्रेलिया के साथ होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज को कोरोनावायरस के कारण सितंबर तक के लिए टाल दिया गया है. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने पाया है कि ऐसी परिस्थितियों में जुलाई में होने वाली उसकी सीरीज संभव नहीं है और उसने क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) से कहा है कि वह इस सीरीज को दो महीने आगे तक के लिए टाल दें. इंग्लैंड को तीन से 16 जुलाई तक आस्ट्रेलिया के साथ तीन टी-20 और इतने ही मैचों की सीरीज खेलनी थी.

Advertisment

ये भी पढ़ें- मैच फिक्सिंग को अपराध की श्रेणी में लाए जाने की मांग तेज, अब इस दिग्गज ने उठाई मांग

अगर इस सीरीज की तारीखों में बदलाव होता है तो इंग्लैंड को पाकिस्तान के साथ सीरीज समाप्त करके सीधे आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैदान में उतरना पड़ सकता है. पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच की सीरीज दो सितंबर को खत्म होनी है. रिपोर्ट में कहा गया है कि ईसीबी ने क्रिकेट आस्ट्रेलिया के सामने नई तारीखें पेश की है ताकि वह दर्शकों की मौजूदगी में सीरीज का आयोजन कर सके. सीए ने भी नई तारीखों पर कथित तौर पर काम करना शुरू कर दिया, क्योंकि दोनों बोर्ड खाली स्टेडियमों के बजाय दर्शकों की मौजूदगी में इस सीरीज का आयोजन करवाना चाहती है.

Source : IANS

Sports News covid-19 Cricket News Australia vs England corona-virus coronavirus England vs Australia
Advertisment
Advertisment