Advertisment

फैन ने खून से लेटर लिखकर MS Dhoni से की ये डिमांड, क्या पूरी करेंगे माही

एमएस धोनी के लिए आपने फैंस को अपने शरीर पर टैटू बनवाते तो देखा होगा, लेकिन अब एक फैन ने सारी हदें पार कर दी हैं और खून से लेटर लिख दिया है....

author-image
Sonam Gupta
New Update
Fan wrote letter in blood for MS Dhoni special demand

Fan wrote letter in blood for MS Dhoni special demand( Photo Credit : Social Media)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भले ही अब वह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, मगर आज भी उनके लिए फैंस की दीवानगी देखते ही बनती है. मगर, अब एक फैन ने ऐसा कारनामा कर दिया है, जिसकी वजह से चारों ओर उन्हीं की चर्चा हो रही है. फैन ने खून से एमएस के नाम एक लेटर लिखा है, जिसकी मदद से वह दिग्गज को एक इवेंट में बुलाना चाह रहा है. इस लेटर के सामने आते ही हर कोई हैरान रह गया है.

Advertisment

फैन ने MS Dhoni के लिए खून से लिखा लेटर

आपने लवर्स को एक-दूसरे के लिए खून से लव लेटर लिखते सुना या देखा होगा. लेकिन अब एक फैन ने एमएस धोनी के लिए खून से लेटर लिखा है. ये लेटर कोई आम लेटर नहीं है बल्कि एक इनविटेशन है, क्योंकि वह माही को इवेंट में बुलाना चाहता है. इस जबरा फैन का नाम विजेश कुमार है. उन्होंन लेटर में लिखा- “आई लव यू माही, तुम्हें भीलवाड़ा में आयोजित होने वाले टूर्नामेंट में आना होगा.”

धोनी के बर्थडे की है खास प्लानिंग

Advertisment

7 जून को एमएस धोनी का बर्थडे है, वह इस बार 42 साल के हो जाएंगे. इस खास मौके को विजेश कुमार और भी खास बनाना चाहते हैं. उन्होंने कहा, “मैं धोनी का बहुत बड़ा फैन हूं. मैं बचपन से ही उन्हें खेलते हुए देख रहा हूं. उन्हीं की वजह से मैं क्रिकेटर बन पाया. उन्होंने देश के लिए जो किया है उसकी जितनी तारीफ की जाए, कम ही होगी. इसलिए मैंने उनके बर्थ डे पर कुछ खास करने का सोचा है.”

प्रतियोगिता का कर रहे हैं आयोजन

विजेश कुमार ने आगे बताया की वह धोनी के बर्थडे के मौके पर हैप्पी बर्थडे कप का आयोजन कर रहे हैं. उन्होंने कहा, “मैं मिडिल क्लास फैमिली से हूं. फिर भी मैं एक-एक पैसा बचाकर इस टूर्नामेंट का आयोजन कर रहा हूं. मैंने इस टूर्नामेंट का नाम भी हैप्पी बर्थडे वर्ल्ड कप रखा है. इस टूर्नामेंट में 5 स्थानों पर कुल 5 मैच होंगे और इसमें 12 टीमें भाग लेंगी, इसके लिए रजिस्ट्रेशन 1 जुलाई तक होंगे. विजेता टीम को 31,000 रुपये और उपविजेता टीम को 16,000 रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा.”

Advertisment

chennai-super-king csk MS Dhoni MS Dhoni IPL 2023 MS Dhoni Fans ms dhoni fan blood letter
Advertisment
Advertisment