Advertisment

पूर्व कोच अंशुमन गायकवाड़ ने विराट कोहली की टीम इंडिया को बताया इतिहास की सर्वश्रेष्ठ टीम, बताई ये वजह

दो साल तक भारतीय क्रिकेट टीम को कोचिंग दे चुके गायकवाड़ ने कहा कि आज की टीम इंडिया के पास एक खतरनाक पेस बैटरी है, जो आपके लिए लगातार मैच जीत रहे हैं.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
india

टीम इंडिया( Photo Credit : न्यूज नेशन)

साल 1997 से लेकर 1999 तक भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रहे अंशुमन गायकवाड़ ने विराट कोहली की मौजूदा टीम इंडिया की जमकर तारीफ की है. पूर्व कोच ने कहा कि मौजूदा भारतीय टीम के पास एक गजब का बैलेंस है. इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया.. भारतीय क्रिकेट इतिहास की सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट टीम है. दो साल तक भारतीय क्रिकेट टीम को कोचिंग दे चुके गायकवाड़ ने कहा कि आज की टीम इंडिया के पास एक खतरनाक पेस बैटरी है, जो आपके लिए लगातार मैच जीत रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- टोनी आयरिश ने पीसीए के मुख्य कार्यकारी का पद छोड़ा, रॉब लिंच को नियुक्त किया गया अंतरिम सीईओ

अंशुमन गायकवाड़ ने कहा है कि इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम में इस दर्जे के तेज गेंदबाज नहीं हुआ करते थे. बताते चलें कि विराट कोहली साल 2014 में महेंद्र सिंह धोनी के बाद टीम इंडिया के कप्तान बने थे. इसके बाद विराट को साल 2017 में सीमित ओवरों के लिए टीम इंडिया का कप्तान नियुक्त कर दिया गया था. हालांकि, विराट कोहली की कप्तानी में भारत ने अभी तक एक भी आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीता है. इसी वजह से विराट कोहली की कप्तानी पर अब कई सवाल खड़े होते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- वेस्टइंडीज को शानदार जीत दिलाने के बाद भी खुश नहीं हैं जर्मेन ब्लैकवुड, जानिए क्या है वजह

Advertisment

विराट की कप्तानी में भारत को चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में पाकिस्तान से हार मिली थी. इसके बाद विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने विराट कोहली की टीम इंडिया को करारी शिकस्त दी थी. फिलहाल, भारतीय टीम बीते 4 महीनों से भी ज्यादा समय से ब्रेक पर है. देश में फैले कोरोना वायरस की वजह से टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी अपने-अपने घरों में परिवार के साथ ही समय बिता रहे हैं. जबकि, कुछ खिलाड़ी अभ्यास के लिए घरों से बाहर निकलने लगे हैं.

Source : News Nation Bureau

Team India Pace Attack MS Dhoni Anshuman Gaekwad Cricket News Virat Kohli Team India
Advertisment
Advertisment