Advertisment

अंबाती रायडू और अमित मिश्रा को पसंद नहीं आएगा मोहम्मद शमी का ये बयान, कोहली से जुड़ा है मामला 

Mohammed Shami: इंजरी की वजह से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चर्चा में हैं. शमी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें कोहली पर दिया उनका बयान कई क्रिकेटरों को पसंद नहीं आएगा.

author-image
Publive Team
New Update
Mohammed Shami  on Virat Kohli

अंबाती रायडू और अमित मिश्रा को पसंद नहीं आएगा मोहम्मद शमी का ये बयान( Photo Credit : Social Media )

Mohammed Shami: इंजरी की वजह से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चर्चा में हैं. शमी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपने करियर, भारतीय टीम, साथी खिलाड़ियों पर तसल्ली से बात की है. इंटरव्यू के दौरान शमी ने कई ऐसे बयान दिए हैं जो काफी चर्चा में है. उनके बयान जहां फैंस को पसंद आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहे हैं वहीं कुछ बयान ऐसे भी हैं जो भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ियों को चुभ सकते हैं. शमी का ये बयान विराट कोहली के बारे में है. कोहली पर बयान देकर शमी ने कई पूर्व क्रिकेटरों को बेनकाब कर दिया है इसमें अमित मिश्रा और अंबाती रायडू का नाम प्रमुख है. 

Advertisment

रायडू और मिश्रा को चुभ सकता है शमी का बयान

मोहम्मद शमी ने अपने इंटरव्यू में विराट कोहली को अपना अच्छा दोस्त बताया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ पूर्व क्रिकेटर जानबूझकर विराट कोहली पर बयान देते हैं. वे बयानों के माध्यम से खुद को सुर्खियों में लाना चाहते हैं. शमी का ये बयान अंबाती रायडू, अमित मिश्रा जैसे क्रिकेटरों को पसंद नहीं आएगा. मिश्रा ने हाल ही में कोहली के खिलाफ बयान दिया था जबकि रायडू अक्सर ऐसा करते रहते हैं. वहीं संजय मांजरेकर और सुनील गावस्कर को भी शमी का बयान परेशान कर सकता है. कमेंट्री के दौरान ये दोनों पूर्व क्रिकेटर भी कोहली के खिलाफ बयान देते दिखते हैं. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

कब तक होगी शमी की वापसी?

मोहम्मद शमी ने वनडे विश्व कप 2024 में बेहद यादगार प्रदर्शन किया था और 7 मैचों में 24 विकेट लिए थे. लेकिन विश्व कप के बाद से शमी क्रिकेट से दूर हैं. लंदन में उनके पैर का ऑपरेशन साल के शुरुआत में हुआ था. तेज गेंदबाज अब इंजरी से रिकवर कर चुका है और नेट्स में गेंदबाजी भी शुरु कर दी है. लेकिन भारतीय टीम में वापसी में उन्हें तकरीबन 3-4 महीने का समय लग सकता है. संभावना है कि 2024-25 बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से वे अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करें. 

यह भी पढ़ें- Video: मैच के दौरान स्टेडियम में घुसा खतरनाक जानवर, खिलाड़ियों के छूटे पसीने, देखें वायरल वीडियो

Source : Sports Desk

mohammed shami amit mishra Mohammed Shami news मोहम्मद शमी Ambati Rayudu cricket news in hindi sports news in hindi Indian Cricket team Virat Kohli Mohammed Shami statement on Virat Kohli
Advertisment