Advertisment

Narendra Modi : नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने पर केविन पीटरसन ने अनोखे अंगाज में दी बधाई, जानें क्या कहा

Narendra Modi : इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने अनोखे अंदाज में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी है.

author-image
Roshni Singh
New Update
KV Pietersen Narendra Modi

KV Pietersen, Narendra Modi( Photo Credit : Social Media)

PM Narendra Modi : लोकसभा चुनाव 2024 में भले ही भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं मिली हो, लेकिन एनडीए अलायंस के सहयोग से नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. नरेंद्र मोदी 9 जून की शाम तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनने की शपथ लेंगे. इस बीच इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने नरेंद्र मोदी को इस ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी है. पीटरसन ने X पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वे नरेंद्र मोदी से हाथ मिलाते दिख रहे हैं और हिन्दी में कैप्शन लिखते हुए उन्हें शुभकामनाएं भी दीं.

Advertisment

केविन पीटरसन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संदेश देते हुए लिखा, 'भारत का नेतृत्व करने के लिए एक और कार्यकाल हासिल करने के लिए नरेंद्र मोदी को बहुत-बहुत बधाई. मैं जब भी भारत आता हूं, देश बेहतर से बेहतर होता जाता है. क्या शानदार काम है सर! शुभकामनाएं और ढेर सारा प्यार.'

9 मई को शपथ लेंगे नरेंद्र मोदी

भाजपा को लोकसभा 2024 चुनाव में कुल 240 सीट मिलीं, लेकिन बहुमत के आंकड़े से 32 सीट दूर रही. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने एनडीए अलायंस में जेडीयू और टीडीपी समेत अन्य छोटे दलों के साथ मिलकर लगातार तीसरी बार सरकार बनाने का दावा पेश किया है.  बताया जा रहा है कि नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री के रूप में 9 जून की शाम 6:30 बजे तीसरी बार शपथ लेंगे.

Source : Sports Desk

india prime minister Kevin Pietersen Narendra Modi Lok Sabha Election Lok Sabha Election 2024 PM modi narendra modi become prime minister PM
Advertisment
Advertisment