Advertisment

हेड कोच बनने पर Gautam Gambhir की वाइफ नताशा ने लिखी दिल छू लेने वाली बात, वायरल हुआ रिएक्‍शन

Gautam Gambhir : गौतम गंभीर को टीम इंडिया का हेड कोच बनाया गया है. वह राहुल द्रविड़ के बाद टीम इंडिया की भार संभालेंगे. हेड कोच बनने के बाद गंभीर की पत्नी नताशा का रिएक्शन वायरल हो रहा है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Gautam Gambhir wife Natasha

Gautam Gambhir wife Natasha ( Photo Credit : Social Media)

Gautam Gambhir Wife Natasha: भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को टीम इंडिया का नया हेड कोच बनाया गया है. बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने मंगलवार को इसका ऐलान किया. राहुल द्रविड़ के बाद गंभीर टीम इंडिया की हेड कोच की भूमिका निभाएंगे. हेड कोच बनने के बाद गंभीर को सोशल मीडिया पर लगातार बधाइयां मिल रही हैं. इस बीच उनकी पत्‍नी नताशा जैन (Natasha Jain) का रिएक्‍शन वायरल हो रहा है. गंभीर की पत्नी नताशा जैन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, "क्योंकि वह भारतीय टीम के कोच का नेतृत्व करने के हकदार हैं."

Advertisment

गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के हेड कोच बनने के बाद X पर एक लंबा पोस्ट तिरंगे के साथ शेयर किया है. कैप्‍शन में लिखा, "भारत मेरी पहचान है और अपने देश की सेवा करना मेरे जीवन का सबसे बड़ा सौभाग्य रहा है. मैं वापस आकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं. लेकिन मेरा लक्ष्य वही है जो हमेशा से रहा है, हर भारतीय को गौरवान्वित करना. ब्लू जर्सी वाले लोगों के कंधों पर 1.4 अरब भारतीयों के सपने हैं और मैं इन सपनों को साकार करने के लिए अपनी पूरी ताकत से सब कुछ करूंगा!'

यह भी पढ़ें: करोड़ों की सैलरी, 20 हजार दैनिक भत्ता...टीम इंडिया के हेड कोच बनने पर गौतम गंभीर को क्या-क्या मिलेंगी सुविधांए?

बता दें कि गौतम गंभीर 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वनडे वर्ल्ड कप विजेता टीम इंडिया का हिस्सा रहे थे. अब उन्हें टीम इंडिया का नया हेड कोच बनाया गया है. बीसीसीआई (BCCI) के सचिव जय शाह (Jay Shah) ने मंगलवार को इसका ऐलान किया. बता दें कि राहुल द्रविड़ का कार्यकाल पिछले महीने बारबाडोस में टी20 विश्व कप में भारत की जीत के साथ समाप्त हुआ था. अब गंभीर का भारत के कोच के रूप में पहला दौरा श्रीलंका का होगा. जहां भारतीय टीम 27 जुलाई से तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी.

यह भी पढ़ें: रोहित-कोहली को रेस्ट, ODI सीरीज में हार्दिक या राहुल? गौतम गंभीर किसे देंगे कप्तानी की जिम्मेदारी

Source : Sports Desk

नताश जैन गौ‍तम गंभीर वाइफ ड कोच गौतम गंभीर gautam gambhir Gautam Gambhir Wife Natasha Gautam Gambhir Wife गौतम गंभीर Gautam Gambhir Head coach
Advertisment
Advertisment