Advertisment

'विराट से जलते हैं गंभीर, फोन पर मांगनी चाहिए माफी', बड़ा बयान आया सामने

IPL 2023 में RCB और LSG के मैच के दौरान टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच बड़ा विवाद हुआ था, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
gautam gambhir jealous of Virat kohli should apologize on phone

gautam gambhir jealous of Virat kohli should apologize on phone( Photo Credit : Social Media)

IPL 2023 में RCB और LSG के मैच के दौरान टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच विवाद देखने को मिला था. दोनों खिलाड़ियों के बीच तीखी बहस हो गई थी और बात इतनी बढ़ गई थी कि बाकी खिलाड़ियों को विवाद सुलझाने के लिए बीच में कूदना पड़ा था. इस कहासुनी के बाद सोशल मीडिया पर भी लंबे वक्त तक ये मुद्दा गरमाता हुआ दिखाई दिया. दोनों खिलाड़ियों के फैंस भी सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ते हुए दिखाए दिए थे. अब इस विवाद पर पाकिस्तान के खिलाड़ी अहमद शहजाद (Ahmed Shehzad) का बड़ा बयान सामने आया है. 

Advertisment

गंभीर को मांगनी चाहिए विराट से माफी

नादिर अली के पॉडकास्ट पर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने उस घटना के बारे में बोलते हुए कहा कि, 'घटना के लिए गौतम गंभीर को विराट कोहली से माफी मांगनी चाहिए. हालांकि इसपर बोलना मेरा काम नहीं है लेकिन मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि इस घटना में गौतम गंभीर की गलती साफ नजर आती है. उनको सीनियर खिलाड़ी के नाते आगे आना चाहिए और विराट से फोन पर माफी मांग लेनी चाहिए, हो सकता है मेरी बात ठीक ना हो लेकिन मैं बस अपनी बात रखना चाहता हूं'

इसके बाद अहमद शहजाद यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि, 'अगर गंभीर विराट से प्यार करते हैं तो वो माफी मांगने से बड़े इंसान ही बनेंगे.' इसके बाद शहजाद ने उस समय का जिक्र किया जब गंभीर के विराट को अपना प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड दे दिया था. इसके बाद अहमद शहजाद ने ये तक कह दिया कि, 'शायद गंभीर अब विराट की सक्सेस से जलते हैं, इसलिए ही उन्होंने मैदान पर विराट से झगड़ा किया.' 

Advertisment

आपस में क्यों भिड़े थे विराट-गंभीर ?

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच में विराट कोहली और LSG के नवीन उल हक के बीच पहले कहासुनी देखने को मिली थी. मैच खत्म होने के बाद लखनऊ के मेंटॉर गौतम गंभीर आकर विराट कोहली से भिड़ गए. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायलर हुआ. बाद में विराट, गंभीर और नवील उल हक पर कार्रवाई के तहत उनकी मैच फीस पर जुर्माना भी लगाया गया था.

By- Chirag Sukhija

Advertisment

gautam gambhir LSG vs RCB virat kohli gautam gambhir fight Virat Kohli Team India
Advertisment
Advertisment