Advertisment

T20 World Cup 2024 के बीच Home Minister अमित शाह से मिले गौतम गंभीर, दिया यह संदेश

Gautam Gambhir: पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर लोकसभा चुनाव 2024 खत्म होने के बाद गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.

author-image
Roshni Singh
New Update
Gautam Gambhir

Gautam Gambhir, Amit Shah( Photo Credit : Twitter)

Gautam Gambhir : गौतम गंभीर टीम इंडिया के नए हेड कोच होंगे इसकी चर्चाएं काफी तेज है. इसी बीच गौतम गंभीर केंद्रीय गृह मंत्री अमित साह से मुलाकात की. लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी ने अपनी सहयोगी पार्टियों के साथ मिलकर लगातार तीसरी बार सरकार बनाई है. गंभीर ने अमित शाह को लोकसभा चुनाव में सफलता पर बधाई दी. Gautam Gambhir ने अपने 'X' अकाउंट पर अपनी और अमित शाह की मुलाकात की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिया कि माननीय केंद्रीय गृह मंत्री से चुनावी सफलता पर बधाई देने के लिए मुलाकात की और उनके नेतृत्व में भारत सुरक्षा के मामले में बेहतर बनेगा और देश में स्थिरता बढ़ेगी.

Advertisment

क्या गौतम गंभीर ने राजनीति से ले लिया संन्यास

गौरतलब है कि 2019 लोकसभा चुनाव में गौतम गंभीर भाजपा की टिकट से पूर्वी दिल्ली से सांसद बने थे. अपना 5 साल का कार्यकाल पूरा करने के बाद पूर्व क्रिकेटर ने 2 मार्च 2024 को घोषणा करते हुए बताया कि वे चुनाव नहीं लड़ेंगे और आगे सिर्फ क्रिकेट प्रोजेक्ट्स पर ध्यान लगाएंगे.

Advertisment

गौतम गंभीर बनेंगे टीम इंडिया के नए हेड कोच!

बीसीसीआई राहुल द्रविड़ के बाद गौतम गंभीर को भारतीय टीम का हेड कोच बनाना चाहती है. इस पद को संभालने के लिए बोर्ड ने गंभीर को मना लिया है. मगर, अब दावा किया जा रहा है कि गंभीर ने बीसीसीआई के सामने एक शर्त रखी थी, जिसे मानने के बाद ही वह हेड कोच बनने के लिए राजी हुए हैं. BCCI के एक सूत्र ने कहा, हमने टीम इंडिया का हेड कोच बनने के लिए गंभीर से बातचीत की है. वह टी-20 वर्ल्ड कप के बाद राहुल द्रविड़ की जगह लेने वाले हैं.

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि, गंभीर ने BCCI से कहा है कि यदि उन्हें सपोर्ट स्टाफ का चयन करने का अधिकार दिया जाता है, तो वह इस पद को स्वीकार कर लेंगे. उनकी इस डिमांड को मान लिया गया है और बोर्ड इस महीने के अंत में गंभीर की हेड कोच के रूप में नियुक्ति की आधिकारिक घोषणा करेगा.

Advertisment

Source : Sports Desk

Gautam Gambhir Amit Shah team india coach T20 WORLD CUP 2024 gautam gambhir Team India new coach amit shah
Advertisment
Advertisment