Advertisment

2027 ODI वर्ल्ड कप खेलेंगे रोहित शर्मा और विराट कोहली! Gautam Gambhir ने दे दिया संकेत

Gautam Gambhir on Rohit Kohli : रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि 2027 का ODI वर्ल्ड कप रोहित-विराट खेल सकते हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
Gautam Gambhir on Rohit Kohli

2027 ODI वर्ल्ड कप खेलेंगे रोहित शर्मा और विराट कोहली( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Gautam Gambhir Ajit Agarkar Press Conference: टीम इंडिया के हेड कोच बनने के बाद गौतम गंभीर ने आज पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. उन्होंने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवालों के जवाब दिए. इस दौरान उन्होंने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर भी कई बाते कही. टीम इंडिया के हेड कोच का मानना है कि रोहित और कोहली चाहें तो वह 2027 में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप भी भारत के लिए खेल सकते हैं. 

2027 वर्ल्ड कप खेल सकते हैं रोहित-विराट

गौतम गंभीर ने कोहली और रोहित को लेकर कहा, रोहित और विराट ने दिखाया है कि वह बड़े मंच पर क्या कर सकते हैं, चाहे वह वनडे वर्ल्ड कप हो या टी20 वर्ल्ड कप. मुझे लगता है कि इन दोनों में अभी भी खूब क्रिकेट बची है. चैंपियंस ट्रॉफी (Champions Trophy 2025) और उससे पहले ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए दोनों काफी मोटिवेटेड होंगे. उम्मीद है अगर वे अपनी फिटनेस जारी रख सके तो 2027 वनडे विश्व कप दूर नहीं है. दोनों को ही ये फैसला करना है कि वह टीम को कितना योगदान दे सकते हैं, क्योंकि आखिरकार टीम को कामयाब बनाना है, लेकिन दोनों में अभी खूब क्रिकेट बची है. दोनों वर्ल्ड क्लास प्लेयर्स हैं.

अलग-अलग फॉर्मेट के लिए अलग नहीं होगी टीम

गंभीर ने रोहित-कोहली की टी20 से संन्यास पर कहा, "हां, रोहित, विराट और जडेजा के रिटायर होने से हम टी20 में बदलाव से गुजर रहे हैं. 3 अलग-अलग फॉर्मेट के लिए 3 अलग-अलग टीमें रखने का कोई मतलब नहीं है."

विराट कोहली के साथ अपने रिश्ते पर गंभीर ने कहा

Gautam Gambhir ने कोहली से अपने रिश्ते को लेकर कहा , विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ किस तरह का रिश्ता TRP के लिए नहीं है. फिलहाल, हम भारत के 140 करोड़ भारतीयों का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. मैदान के बाहर उनके साथ मेरे बहुत अच्छे रिश्ते हैं, लेकिन, यह जनता की टीआरपी के लिए नहीं है. यह महत्वपूर्ण नहीं है कि मैंने खेल के दौरान या उसके बाद उनके साथ कितनी बातचीत की है. वह दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ी हैं और उम्मीद है कि वह इसी तरह जारी रहेंगे.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : Sports Desk

Virat Kohli sports news in hindi cricket news in hindi Rohit Sharma ind-vs-sl gautam gambhir Gautam Gambhir PC Gautam Gambhir Ajit Agarkar Press Conference odi world cup 2027 world cup 2027 Gautam Gambhir on rohit kohli
Advertisment
Advertisment