Advertisment

Gautam Gambhir : टीम इंडिया के हेड कोच बनने पर आया गौतम गंभीर का रिएक्शन, कह दी दिल को छूने वाली बात

Gautam Gambhir Team India New Head Coach : टीम इंडिया के नए हेड कोच के तौर पर गौतम गंभीर को नियुक्त किया गया है. हेड कोच बनने के बाद गंभीर का रिएक्शन आया है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Gautam Gambhir

Gautam Gambhir( Photo Credit : Social Media)

Gautam Gambhir : गौतम गंभीर को टीम इंडिया का नया हेड बनाया गया है. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इस बात की जानकारी दी है. बता दें कि पिछले काफी वक्त से गंभीर की नाम की चर्चा चल रही थी, लेकिन अधिकारिक घोषणा होना बाकी थी, लेकिन अब उन्हें हेड कोच चुन लिया गया है. अब जुलाई महीने के अंत में शुरू होने वाली श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से गंभीर भारतीय टीम को नए कोच के तौर पर ज्वाइन करेंगे. हेड कोच बनने के बाद गंभीर ने X पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

Advertisment

गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के हेड कोच बनने के बाद X पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है. गंभीर ने लिखा, 'भारत मेरी पहचान है और अपने देश की सेवा करना मेरे जीवन का सबसे बड़ा सौभाग्य रहा है. अलग टोपी पहनने के बावजूद वापस आकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं. लेकिन मेरा लक्ष्य वही है जो हमेशा से रहा है, हर भारतीय को गौरवान्वित करना. ब्लू जर्सी वाले लोगों के कंधों पर 1.4 अरब भारतीयों के सपने हैं और मैं इन सपनों को साकार करने के लिए अपनी शक्ति से सब कुछ करूंगा!'

गंभीर ने BCCI सचिन जय शाह को किया धन्यवाद

BCCI सचिव जय शाह ने X पर गंभीर को हेड कोच बनाए जाने की घोषणा करते हुए कहा, मुझे यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि गौतम गंभीर अब भारतीय क्रिकेट टीम के अगले हेड कोच होंगे. इस पर गंभीर ने भी अपना रिएक्शन दिया. गंभीर ने लिखा, आपके अत्यंत दयालु शब्दों और निरंतर समर्थन के लिए बहुत धन्यवाद जय शाह भाई. इस यात्रा का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं! पूरी टीम मिलकर नई ऊंचाइयों के लिए प्रयास करेगी.

Source : Sports Desk

Jay Shah हेड कोच sports hindi news गौतम गंभीर Team India new Head Coach head coach gautam gambhir Gautam Gambhir Team India new head coach bcci
Advertisment
Advertisment