Advertisment

KKR फैंस को रुला देगा Gautam Gambhir का ये मैसेज, टीम इंडिया के हेड कोच ने शेयर किया स्पेशल Video

Gautam Gambhir : गौतम गंभीर अब टीम इंडिया के हेड कोच बन गए हैं. इससे पहले गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटॉर थे और उन्होंने केकेआर को 10 साल के बाद फिर से आईपीएल चैंपियन बनाया था.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Gautam Gambhir KKR Video

Gautam Gambhir ने KKR के लिए शेयर किया भावुक वीडियो( Photo Credit : Social Media)

Gautam Gambhir KKR Video : भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर टीम इंडिया के नए हेड कोच बन गए हैं. इसी महीने श्रीलंका दौरा भारतीय टीम के नए हेड कोच गौतम गंभीर का यह पहला असाइनमेंट होगा. फैंस को गंभीर से बड़ी उम्मीदें हैं. इसी बीच श्रीलंका दौरे से पहले गंभीर ने एक वीडियो रिलीज किया है, जिसमें अपनी आवाज में उन्होंने एक खास मैसेज दिया है. ये मैसेज है कोलकाता नाइट राइडर्स के फैंस के लिए, जो फैंस को काफी इमोशनल भी कर देगा.

Advertisment

गौतम गंभीर ने अपनी कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स को साल 2012 और 2014 में आईपीएल का खिताब दिलाया था. फिर 10 साल बाद यानी आईपीएल 2024 में केकेआर ने गौतम गंभीर को एक मेंटर के रूप में टीम में फिर से वापस लाया. मेंटर के रूप में अपने पहले ही सीजन में केकेआर के पूर्व कप्तान ने टीम को तीसरी बार आईपीएल चैंपियन बनाया. केकेआर ने आईपीएल 2024 का खिताब अपने नाम किया, जिससे फैंस काफी खुश हो गए.

गंभीर ने शेयर किया KKR फैंस के लिए स्पेशल वीडियो

हालांकि अब गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच बन गए हैं और केकेआर से उनका साथ छूट गया है, लेकिन गंभीर और केकेआर के बीच का रिश्ता ही इतना गहरा और खास था कि गंभीर ने जाने से पहले फैंस के लिए एक बेहद ही इमोशनल मैसेज तैयार किया और कोलकाता के ईडन गार्डन्स में इसका वीडियो शूट किया. गंभीर ने कोलकाता फैंस से कहा कि जब वो फैंस जीतते हैं, तभी उनकी भी जीत होती है और वो भी उनमें से एक हैं.

‘एक नई कहानी लिखेंगे’

Gautam Gambhir ने अपने मैसेज में कहा, 'जब तुम (कोलकाता) रोते हो तो मैं रोता हूं. जब तुम जीतते हो तो मैं जीतता हूं, जब तुम हारते हो तो मैं हारता हूं. जब तुम सपने देखते हो तो मैं सपने देखता हूं, जब तुम कुछ हासिल करते हो तो मैं कुछ हासिल करता हूं. मैं तुम पर विश्वास करता हूं और तुम्हारे साथ हो जाता हूं. मैं तुम हूं कोलकाता, मैं तुममे से एक हूं.' इसके अलावा कोलकाता से खास अपील करते हुए गंभीर ने कहा कि अब एक नई कहानी लिखने का वक्त है तो केकेआर के बैंगनी रंग नहीं, बल्कि टीम इंडिया के नीले रंग में होगी और जो तिरंगे के लिए होगी. करीब ढाई मिनट का ये वीडियो केकेआर फैंस के साथ ही टीम इंडिया के फैंस के भी रोंगटे खड़ी कर देगी. 

Source : Sports Desk

कोलकाता नाइट राइडर्स gautam gambhir gautam gambhir kkr video आईपीएल India VS Sri Lanka गौतम गंभीर Indian Cricket team IPL 2025 ind-vs-sl
Advertisment
Advertisment