Advertisment

युवराज, रैना और हरभजन के 'तौबा-तौबा' गाने के डांस पर बड़ा विवाद, भज्जी को सरेआम मांगनी पड़ी माफी

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह, हरभजन सिंह और सुरेश रैना को तौबा तौबा गाने पर डांस करना काफी भारी पड़ा है. भज्जी को सरेआम माफी मांगनी पड़ी है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Harbhajan Singh

भज्जी को सरेआम मांगनी पड़ी माफी( Photo Credit : Social Media)

uvraj Singh Dance Tauba Tauba Song: टीम इंडिया ने वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 (World Championship of Legends) की ट्रॉफी जीती है. खिताब जीतने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह, हरभजन सिंह और सुरेश रैना ने विकी कौशल का गाना तौबा तौबा पर उनकी स्टाइल में डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसके बाद कुछ एथलीट्स ने इसका विरोध जताया, जिसमें पैरा-तैराक शम्स आलम अर्जुन अवॉर्डी मानसी जोशी भी शामिल हैं. कड़ी आलोचना के बाद हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर इसके लिए सरेआम मांफी मांग ली है. 

Advertisment

हरभजन ने अपने सोशल मीडिया पर माफी मांगते हुए कहा कि उनका उद्देश्य किसी को दुख पहुंचाने का नहीं था. दरअसल वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स का खिताब जीतने के बाद हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें पहले युवराज दोनों पैरों से लंगड़ाते हुए एक दरवाजे से एंट्री ले रहे हैं. उसके बाद हरभजन और फिर सुरेश रैना ने भी लंगड़ाने के अंदाज में तौबा तौबा गाने में विकी कौशल के स्टेप को दोहराने की कोशिश की है.

भज्जी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि ए'15 दिनों में शरीर की तौबा तौबा हो गई लीजेंड क्रिकेट.. शरीर के हर हिस्से में दर्द हो रहा है. हमारे भाइयों विक्की कौशल और करण औजला को सीधी टक्कर, हमारे तौबा तौबा डांस का वर्जन. क्या गाना है.' जिसपर भारत की पैरालंपिक समिति इससे काफी नाराज हो गई है. उन्होंने युवराज, हरभजन और रैना के वीडियो पर आपत्ति जताई है और उनसे माफी मांगने को कहा.

भारत का पैरा एथलीट भी नाराज

भारत के पैरा स्विमर शम्स आलम ने भी इसपर नाराजगी जताई थी. उन्होंने कहा कि "हम अच्छी तरह समझते हैं कि कई दिनों तक चले टूर्नामेंट के बाद शरीर में दर्द होने लगता है, लेकिन जिस तरह से आपने सोशल मीडिया पर इशारे किए हैं, उनसे आप विकलांग समाज का मजाक उड़ा रहे हैं जो काफी निंदनीय है. मैं जानता हूं कि मेरा कमेंट आपको किसी तरह से प्रभावित नहीं करेगा, लेकिन सोचिए यही चीज आपके किसी साथी-रिश्तेदार के साथ हो जाए. क्या फिर भी आप इसी तरह का बर्ताव करेंगे? हम सब आपका सम्मान करते हैं. उम्मीद है आप लोग इस मुद्दे को समझेंगे और उसी आधार पर प्रतिक्रिया देंगे."

Source : Sports Desk

harbhajan singh tauba tauba dance Harbhajan Singh apologies tauba tauba dance Tauba Tauba sports news in hindi suresh raina Yuvraj Singh harbhajan singh
Advertisment
Advertisment