Advertisment

करीब आ रहे हैं हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे, अनंत अंबानी की शादी के बाद दोनों यहां खिला रहे गुल

Hardik Pandya Ananya Panday: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे को अनंत अंबानी की शादी में एक साथ डांस करते हुए देखा गया था.

author-image
Publive Team
New Update
Hardik Pandya Ananya Panday follow each other on instagram

करीब आ रहे हैं हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे( Photo Credit : Social Media )

Hardik Pandya Ananya Panday: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे को अनंत अंबानी की शादी में एक साथ डांस करते हुए देखा गया था. इन दोनों ने ऐसे मदहोशी में डांस किया था जैसे कोई इन्हें देख न रहा हो. हार्दिक और अनन्या के डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी और फैंस ने इन दोनों के बीच रोमांटिक एंगल ढूंढना शुरु कर दिया था. अब एक ऐसी खबर आ रही है जिसने इन दोनों के संबंधों को लेकर कयासों का बाजार फिर से गर्म कर दिया है.

Advertisment

इंस्टा पर जुड़े पांड्या और पांडे 

सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के मुताबिक अनंत अंबानी की शादी में धमाल मचाने के बाद हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया एप इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो करना शुरु कर दिया है. अंबानी की शादी में मुलाकात के बाद इंस्टाग्राम पर दोनों का जुड़ना कहीं न कहीं इस बात का संकेत हैं कि ये दोनों एक दूसरे के करीब आ रहे हैं.  

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

हार्दिक का हाल ही में हुआ तलाक 

हार्दिक पांड्या 2020 से ही नताशा स्टैनविक के साथ रिश्ते में थे. लेकिन पिछले 1 साल से इन दोनों के बीच तनाव था और हाल ही में पांड्या ने नताशा के साथ तलाक की खबर इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा कर तलाक संबंधी चल रही खबरों को सही साबित कर दिया है. तलाक के बाद हार्दिक सिंगल हैं. वहीं रिपोर्टों के मुताबिक अनन्या पांडे का भी सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ हाल ही में ब्रेक अप हुआ है. इसी वजह से हार्दिक और अनन्या के बीच सोशल मीडिया पर रोमांटिक एंगल ढूंढ रहे हैं. बता दें कि हार्दिक पांड्या टी 20 सीरीज के लिए जल्द ही श्रीलंका रवाना होने वाले हैं. टी 20 विश्व कप के बाद माना जा रहा था कि हार्दिक टी 20 के अगले कप्तान हो सकते हैं लेकिन उनकी जगह सूर्यकुमार यादव को अगला कप्तान बना दिया गया है. 

यह भी पढ़ें- पेरिस ओलंपिक की शुरुआत से ठीक पहले भारतीय फुटबॉल टीम को मिला नया कोच, बार्सिलोना से है संबंध

Source : Sports Desk

Ananya Panday हार्दिक पांड्या Hardik Pandya news cricket news in hindi sports news in hindi hardik pandya
Advertisment
Advertisment