Advertisment

जिस स्टेडियम में 2 महीने पहले हो रहे थे ट्रोल, उसी वानखेड़े में गूंजा हार्दिक पांड्या का नाम

टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद टीम इंडिया को वानखेड़े स्टेडियम में सम्मानित किया जाएगा। इस दौरान फैंस स्टेडियम में पहुंच गए हैं और वह वहां पर हार्दिक पांड्या के नारे लगा रहे हैं।

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
Hardik Pandya T20 World Cup 2024

Hardik Pandya T20 World Cup 2024( Photo Credit : Twitter)

Advertisment

Hardk Pandya : भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के फाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया है. 17 साल बाद भारत ने टी20 वर्ल्ड कप के खिताब पर कब्जा जमाया है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भारत को टी20 वर्ल्ड कप दिलाने वाले दूसरे कप्तान बने है. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने साल 2007 में टीम इंडिया को टी20 का चैंपियन बनाया था. वहीं टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया का उपकप्तान बनाया गया था. इस टूर्नाेमेंट में हार्दिक ने शानदार ऑलराउंडर प्रदर्शन किया. हार्दिक ने ही टी20 वर्ल्ड कप का आखिरी ओवर डाला और टीम को चैंपियन बनाया.

Advertisment

वानखेड़े में गूजा हार्दिक-हार्दिक 

टीम इंडिया बारबाडोस से आज सुबह दिल्ली पहुंची. इसके बाद भारतीय टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उनके साथ ब्रेकफास्ट किया. इस मुलाकात के बाद टीम इंडिया मुंबई के लिए रवाना हो गई. जहां भारतीय खिलाड़ियों का जमकर स्वागत किया गया है. टीम इंडिया मरीन ड्राइव से लेकर वानखेड़े तक विक्ट्री परेड किया. इस विक्ट्री परेड को देखने के लिए लाखों की संख्या में फैंस मरीन ड्राइव नजर आए. जहां हजारों में फैंस पहुंचे थे. इसके बाद भारतीय टीम वानखेड़े स्टेडियम में सम्मानित किया किया गया और बीसीसीआई ने टीम इंडिया को 125 करोड़ रूपये प्राइज मनी दिया. इस दौरान फैंस ने हार्दिक पांड्या के खूब नारे लगाए.

Advertisment

ट्रोलर्स बने हार्दिक के फेन

Advertisment

हार्दिक पांड्या को अभी के कुछ महीने पहले आईपीएल में इसी स्टेडियम में फैंस ने जमकर ट्रोल किया था. जब मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक को कप्तान बनाया. फैंस इस बात से बिल्कुल खुश नहीं थे. अब इसी वानखेड़े में फैंस हार्दिक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. स्टार ऑलराउंडर ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई. 

यह भी पढ़ें: रोहित और कोहली की जर्सी नंबर पर रखा गया फ्लाइट नंबर, कंपनी ने विश्व वितेजा टीम इंडिया को दिया ट्रिब्यूट

यह भी पढ़ें: Team India Victory Parade: कब और कैसे शुरु हुई थी विक्ट्री परेड की परंपरा? अब इतिहास दोहराने को तैयार टीम इंडिया

Advertisment

Source : Sports Desk

Virat Kohli hardik pandya wankhede stadium Victory Parade team india victory parade Hardik Pandya Wankhede Stadium
Advertisment
Advertisment