Advertisment

Anant Ambani Wedding : रेड कार्पेट पर लेट-लेटकर डांस करते दिखे हार्दिक, तो धवन ने भांगड़े से लूटी महफिल, देखें वीडियो

Anant Ambani Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पहुंचे सितारे वहां खूब इंज्वॉय कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक के बाद एक वीडियोज सामने आ रहे हैं, जिसमें आप उनकी मौज-मस्ती देख सकते हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
Anant Ambani Wedding

Anant Ambani Wedding( Photo Credit : Social Media)

Anant Ambani Wedding: इस वक्त हर किसी की नजरें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पर टिकी हुई हैं. दुनियाभर के सितारे मानो आज मुंबई के जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में उतर आए हैं. महेंद्र सिंह धोनी सहित तमाम क्रिकेटर्स इस इवेंट में शामिल हुए हैं. अनंत और राधिका की शादी में हार्दिक पांड्या भी पहुंचे हैं, जहां उन्होंने अनन्या पांडे के साथ जमकर डांस किया है. आइए आपको हार्दिक का डांस वीडियो दिखाते हैं...

Advertisment

हार्दिक पांड्या ने खूब किया डांस

अनंत अंबानी की शादी में पहुंचे सितारे वहां खूब इंज्वॉय कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक के बाद एक वीडियोज सामने आ रहे हैं, जिसमें आप उनकी मौज-मस्ती देख सकते हैं. इसी बीच हार्दिक पांड्या और शिखर धवन के डांस के वीडियो ने महफिल लूट रखी है. ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने फुल बाराती वाले स्टाइल में सीढ़ियों पर लेटकर अपने मूव्स दिखाते दिखे, तो वहीं शिकर धवन के भंगडे़ ने समां बांधा. 

आप वीडियोज में देख सकते हैं कि क्रिकेटर्स बॉलीवुड सेलेब्स के साथ किस तरह मिलकर डांस कर हैं. आपको बता दें, हार्दिक इस फंक्शन में भाई क्रुणाल, भाई पंखुड़ी और ईशान किशन के साथ पहुंचे हैं. 

तलाक की खबरों तक नहीं तोडी है चुप्पी

हार्दिक पांड्या ने हाल ही में टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई थी. लेकिन, वह पिछले काफी वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. असल में, कुछ वक्त पहले उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम से अपने नाम के आगे से हार्दिक का नाम हटा लिया, जिसके बाद से ही उनकी तलाक की खबरें सामने आने लगीं. दोनों की सोशल मीडिया एक्टिविटीज देखकर ये कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि इनके बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. 

हार्दिक ने वर्ल्ड कप जीतकर जब घर वापसी की, तो उन्होंने वाइफ नताशा के साथ कोई पोस्ट शेयर नहीं किया और ना ही नताशा ने टीम इंडिया की जीत पर कुछ रिएक्ट किया. जबकि वह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और आए दिन पोस्ट भी शेयर कर रही हैं. 

यहां देखें वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

ये भी पढ़ें : Rohit Sharma: अनंत अंबानी की शादी छोड़ ये कहां पहुंच गए हैं रोहित शर्मा, सूट-बूट पहने जेन्टलमेन लुक में आए नजर

Source : Sports Desk

hardik pandya dance video Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding Cricket News हार्दिक पांड्या cricket news in hindi बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे hardik pandya Bollywood actress Ananya Pandey शिखर धवन Anant Ambani wedding
Advertisment
Advertisment