Advertisment

IND vs ENG : इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबला खेलेंगे हार्दिक पांड्या? इंजरी पर आया बड़ा अपडेट

Hardik Pandya : वर्ल्ड कप 2023 में भारत अब अगले मैच में 29 अक्टूबर को इंग्लैंड से भिड़ेगा. इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या के खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Hardik Pandya Injury Update

इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबला खेलेंगे हार्दिक? इंजरी पर आया बड़ा अपडेट( Photo Credit : Social Media)

Hardik Pandya Recovery Update : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे. इंजरी इतनी ज्यादा थी कि उन्हें तुरंत ही मैदान से बाहर जाना पड़ा. इसके पांड्या न्यूजीलैंड के बाद मैच खेल नहीं सके थे. अब टीम इंडिया के अगले वर्ल्ड कप मुकाबले में उनकी वापसी को लेकर ताजा अपडेट आया है. रिपोर्ट्स मुताबिक, 29 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ लखनऊ में खेले जाने वाले मैच में हार्दिक पांड्या प्लेइंग11 का हिस्सा नहीं होंगे.

Advertisment

एक बीसीसीआई अधिकारी के हवाले से यह अपडेट आई है. इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि वह चोट से रिकवर हो चुके हैं, लेकिन बीसीसीआई इस स्टार ऑलराउंडर के मामले में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती है.

यह भी पढ़ें: अब कभी मत करना कोहली और बाबर की तुलना, दोनों के आंकड़े में है जमीन-आसमान का फर्क

बीसीसीआई अधिकारी के हवाले से एक रिपोर्ट में कहा गया है, 'हार्दिक शायद लखनऊ में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में नहीं होंगे. उनकी चोट गंभीर नहीं है. सिर्फ एहतियातन उन्हें इस मैच में आराम दिया जा सकता है.'

पांड्या के मामले में रिस्क लेने से बचेगी टीम इंडिया

वर्ल्ड कप 2023 में अबतक टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया है. रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने अपने सभी पांचों मैच में जीत हासिल कर प्वाइंट्स टेबल में इस वक्त टॉप पर काबिज हैं. सेमीफाइनल में भारतीय टीम की जगह लगभग तय मानी जा रही है. अब भारत अपने अगले मैच में 29 अक्टूबर को इंग्लैंड से भिड़ंगा. दोनों टीमें टीमें लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. इंग्लैंड ने अब तक इस टूर्नामेंट में अपने चार में से तीन मैच गंवाए हैं. टीम इंडिया की स्थिति इंग्लैंड के खिलाफ बेहद मजबूत नजर आ रही है. यही कारण है कि भारतीय टीम इस मुकाबले में किसी भी तरह का गैर जरूरी रिस्क नहीं उठाना चाहेगी.

भारत बनाम इंग्लैंड हार्दिक पांड्या रिकवरी अपडेट Hardik Pandya Health हार्दिक पांड्या Hardik Pandya Injury ind-vs-eng Indian Cricket team hardik pandya Hardik Pandya Injury updates IND vs ENG World Cup 2023 Team India
Advertisment
Advertisment