Advertisment

Hardik Pandya divorce: हार्दिक पांड्या और नताशा का हुआ तलाक, क्रिकेटर ने भावुक पोस्ट कर दी जानकारी

Hardik Pandya divorce: हार्दिक पांड्या की निजी जिदंगी से जुड़ा सबसे बड़ा सस्पेंस आखिर समाप्त हो गया है. हार्दिक ने पत्नी नताशा के साथ चल रही तलाक की खबरों को आधिकारिक रुप से कंफर्म कर दिया है.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
Hardik Pandya Natasa Stankovic parted ways hardik confirms in emotional insta post

Hardik Pandya divorce: हार्दिक पांड्या और नताशा का हुआ तलाक( Photo Credit : Social Media )

Hardik Pandya divorce: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की निजी जिदंगी से जुड़ा सबसे बड़ा सस्पेंस आखिर समाप्त हो गया है. हार्दिक ने उनकी पत्नी नताशा के साथ चल रही तलाक की खबरों को आधिकारिक रुप से कंफर्म कर दिया है. हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट करते हुए तलाक की जानकारी दी है. आईपीएल 2024 के बाद से ही हार्दिक और उनकी पत्नी के बीच तलाक की खबरें चल रही थी. बता दें कि हार्दिक के तलाक वाली पोस्ट से 2 दिन पहले ही उनकी पत्नी नताशा अपने देश सर्बिया चली गई थी.

Advertisment

हार्दिक का इमोशनल पोस्ट 

हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा है कि, 4 साल साथ रहने के बाद मैंने और नताशा ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. हमने अपने रिश्ते को बनाए रखने के लिए काफी कोशिश की लेकिन आखिर में हमारे लिए अलग होना ही हम दोनों के लिए बेहतर विकल्प रहा. हमारे लिए यह निर्णय लेना काफी मुश्किल था. हमने साथ अच्छा समय बिताया है जिसमे मस्ती, आनंद था. हमने एक साथ परिवार बढ़ाया. हमारा एक बेटा अगस्त है, जो हमारे लिए अहम रहेगा. हम एक साथ उसकी पेरेंटिंग करेंगे. हम उसकी खुशी के लिए सबकुछ करेंगे. इस मुश्किल समय में हम सभी से हमारी निजता का सम्मान करने की अपील करते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

लंबे समय से थी तलाक की अटकलें

हार्दिक पांड्या और नताशा के बीच तलाक की अटकलें लंबे समय से चल रही थी. आईपीएल के दौरान नताशा का हार्दिक के समर्थन में न आना, सोशल मीडिया से हार्दिक के साथ वाली सारी फोटो डिलीट करना, विश्व कप 2024 में हार्दिक के अच्छे प्रदर्शन के बाद भी उनके समर्थन में नताशा का एक भी पोस्ट न आना इस बात का संकेत था कि इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. और इन्हीं वजहों से इनकी तलाक की खबरें चर्चा में थी जो अब हार्दिक ने खुद ही आधिकारिक कर दी है.

यह भी पढे़ं- IND vs SL : श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया घोषित, इन 8 खिलाड़ियों ने बनाई वनडे और टी 20 में जगह

Source : Sports Desk

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce Hardik confirms divorce Hardik Pandya Divorce Natasa Stankovic हार्दिक पांड्या Hardik Pandya news Cricket News Hindi hardik pandya
Advertisment
Advertisment