Advertisment

Hardik Pandya Natasa Divorce: इतनी संपत्ति के मालिक हैं हार्दिक पांड्या...तलाक के बाद इतना हिस्सा ले जाएंगी नताशा!

Hardik Pandya Natasa Stankovic divorce : हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अब अलग हो गए हैं. दोनों ने तलाक की पुष्टि की है. अब कहा जा रहा है कि हार्दिक को अपनी संपत्ति का 70 प्रतिशत नताशा को देना पड़ेगा.

author-image
Roshni Singh
New Update
Hardik Natasa Divorce news

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce ( Photo Credit : Social Media)

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने तलाक ले लिया है. पांड्या और नताशा ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर तलाक का एलान किया. हार्दिक ने कहा कि 4 साल तक साथ रहने के बाद मैंने और नताशा ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है. इसके बाद से ऐसा कहा जा रहा है कि हार्दिक को अपनी 170 करोड़ की संपत्ति का 70 प्रतिशत नताशा को देना पड़ेगा. 

Advertisment

गौरतलब है कि बता दें कि हार्दिक और नताशा ने साल 2020 में शादी की थी, लेकिन पिछले कुछ महीनों से दोनों की तलाक की खबरें सामने आ रही थी. आईपीएल 2024 के दौरान किसी भी मैच में नताशा स्टेडियन नहीं पहुंची. इसके अलावा  हार्दिक ने नताशा को इस बार जन्मदिन भी विश नहीं किया. ऐसे में पहले से ही साफ हो गया था कि दोनों के रिश्तों में दरार आ गए थे.

यह भी पढ़ें: 'अक्षर पैड पहन ले...', T20 World Cup 2024 के फाइनल में रोहित के इस दांव ने बिगाड़ा था साउथ अफ्रीका का खेल

क्या हार्दिक को देनी पड़ेगी 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी?

Advertisment

अब हार्दिक और नताशा की तलाक की पुष्टि तो हो गई, लेकिन अब सवाल यह उठ रहे हैं कि क्या हार्दिक पांड्या को अपनी संपत्ति का 70 प्रतिशत नताशा को देना पड़ेगा? हालांकि, इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें कि जब तलाक की खबरे रिपोर्ट्स में आई थी तब ये भी खबर सामने आई थी कि हार्दिक को अपनी सपत्ति का 70% हिस्सा नताशा को देना होगा. अब फिर फैंस सोशल मीडिया पर इस तरह की बातें शेयर कर रहे हैं.

हालांकि, कुछ साल पहले Hardik Pandya ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्होंने अपनी सारी प्रॉपर्टी अपनी मां के नाम कर रखी है, क्योंकि वो भविष्य में किसी को अपनी प्रॉपर्टी का 50 प्रतिशत हिस्सा नहीं देना चाहते हैं. बता दें कि भारत के कानून के हिसाब से हार्दिक को मेंटेनेंस के तौर पर नताशा को कुछ पैसे देने होंगे. पर ये रकम कितनी होगी, अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है. 

यह भी पढ़ें: IND vs SL: टीम इंडिया के ऐलान से पहले मीटिंग में हार्दिक-सूर्या को लेकर हुई थी तीखी बहस, सामने आई अंदर की बात

Advertisment

Source : Sports Desk

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce Hardik Pandya net worth Natasa Stankovic Hardik Natasa Divorce news Hardik Natasa divorce cricket news in hindi sports news in hindi hardik pandya
Advertisment
Advertisment