Advertisment

Hardik Pandya: नताशा से तलाक की खबरों के बीच क्या रशियन मॉडल को डेट कर रहे हार्दिक पांड्या? जानें खबर की सच्चाई

Hardik Pandya: हार्दिक का रिश्ता उनकी पत्नी नताशा स्टॉवोनिक के साथ मुश्किल दौर से गुजर रहा है और दोनों के अलग होने की खबरें भी आ रही है. इसी बीच पांड्या की एक रशियन मॉडल के साथ तस्वीर वायरल हो रही है. 

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
Hardik Pandya Elena Tuteja

रशियन मॉडल के साथ हार्दिक पांड्या की तस्वीरें वायरल( Photo Credit : Social Media )

Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का टी 20 विश्व कप 2024 में शानदार प्रदर्शन रहा था. पूरे टूर्नामेंट में गेंद और बल्ले से दमदार प्रदर्शन करने वाले पांड्या ने फाइनल मैच में अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से भारत को चैंपियन बनाने में बड़ी भूमिका निभाई थी. हार्दिक ने अपने प्रदर्शन से अपने आलोचकों को भी करारा जवाब दिया है. खेल के साथ साथ हार्दिक अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बने हैं. खबरों के मुताबिक हार्दिक का रिश्ता उनकी पत्नी नताशा स्टॉवोनिक के साथ मुश्किल दौर से गुजर रहा है और दोनों के अलग होने की खबरें भी आ रही है. इसी बीच पांड्या की एक रशियन मॉडल के साथ तस्वीर वायरल हो रही है. 

Advertisment

रशियन मॉडल के साथ तस्वीर वायरल

हार्दिक पांड्या की तस्वीर रशियन मॉडल एलिना टूटेजा के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों को देख कर ये कयास लगने शुरु हो गए हैं कि ये दोनों डेट कर रहे हैं. दरअसल, विश्व कप में भारतीय टीम की जीत के बाद एलिना ने हार्दिक के साथ फोटो शेयर की. तीन फोटोज में दो हार्दिक की है और एक टीम इंडिया की है. फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'भारत को अपने चैंपियंस पर बहुत गर्व है, मैंने उनमें से एक के साथ अपनी शूटिंग को याद रखने का फैसला किया. हार्दिक पांड्या जिन्होंने हमें अपनी टीम के साथ गर्व महसूस करवाया.' तस्वीर और मॉडल के कैप्शन ने हार्दिक के साथ उनकी डेटिंग की खबर को हवा दी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elena Tuteja Official (@ellenatutteja_official)

डेटिंग की खबरों पर एलिना का बयान

हार्दिक पांड्या के साथ डेटिंग की खबरों पर एलिना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, 'मैं किसी को डेट नहीं करती. एक्ट्रेस और मॉडल होने का फायदा, मशहूर लोगों के साथ काम करना.'  इस बयान से एलिना ने हार्दिक के साथ अपनी डेटिंग की खबरों को खारिज कर दिया है. दरअसल, उन्होंने हार्दिक के साथ जो तस्वीर डाली थी वो एक विज्ञापन शूट की थी. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

यह भी पढ़ें- Video: डिविलियर्स, सूर्या को भूल जाएंगे जब देखेंगे डिकॉक का ये अजीबोगरीब शॉट

Source : Sports Desk

Elena Tuteja Natasa Stankovic Hardik Pandya news Russian model Elena Tuteja hardik pandya Hardik Pandya dating rumour with Elena Tuteja
Advertisment
Advertisment