Advertisment

Hardik Pandya: हार्दिक की 'शो ऑफ' वाली आदत से परेशान थीं नताशा स्टेनकोविक, तलाक की असली वजह आई सामने

Hardik Pandya Divorce: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक के मामले पर एक खबर सामने आयी है. पांड्या और नताशा के अलग होने का बड़ी वजह का खुलासा हुआ है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Hardik Natasha Divorce

Hardik Pandya Natasa Divorce: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का तलाक हो गया है. पिछले कुछ वक्त में दोनों के अगल होने की कई वजह सामने आई, लेकिन अब जो कारण सामने आई है वो हैरान करने वाले है. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा ने खुद तलाक को लेकर बात की है और इसके पीछे की असली वजह का खुलासा किया है. अगर हार्दिक अपनी एक आदत सुधार लेते तो शायद दोनों का रिश्ता बच सकता था.  लेकिन इस मसले पर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है.

Advertisment

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक पांड्या की चकाचौंध वाली जिंदगी से नताशा परेशान हो चुकी थीं और उनके साथ खुद को असहज महसूस करने लगीं थीं. एक सूत्र ने टाइम्स नाऊ को बताया, 'हार्दिक, नताशा को लेकर काफी शो ऑफ कर रहे थे. वह खुद में मस्त रहते थे जो नताशा को अच्छा नहीं लगता था. नताशा उन्हें हेंडल नहीं कर पा रही थीं. उन्होंने अपनी पर्सनैलिटी को हार्दिक से मैच करने की कोशिश भी की थी. लेकिन वह सफल नहीं हो सकीं. फिर धीरे-धीरे दोनों के बीच दूरियां बनती गई और फिर तलाक का फैसला ले लिया.' 

अगर रिपोर्ट की मानें तो हार्दिक पांड्या अगर खुद में थोड़ा बदलाव ला देते तो दोनों का रिश्ता बच सकता था. पांड्या का शो ऑफ करना उनके रिश्ते के लिए अच्छा नहीं रहा. नताशा को साधारण भरा जीवन पसंद था. वे पांड्या के माहौल में खुद ज्यादा दिनों तक नहीं रख पायीं. रिपोर्ट के मुताबिक वे पूरी तरह थक गई थीं. इस वजह से रिश्ता टूट गया. नताशा के लिए यह फैसला काफी मुश्किल भरा रहा. यह फैसला एक दिन या एक हफ्ते में नहीं लिया, बल्कि धीरे-धीरे बढ़ती दूरी के कारण उन्होंने अपना कदम पीछे खिंचा.

यह भी पढ़ें:  Video: शाहीन अफरीदी ने कप्तान के साथ किया दुर्व्यवहार, लेकिन सोशल मीडिया पर पाकिस्तान टीम हुई ट्रोल

यह भी पढ़ें:  IPL इतिहास का सबसे खतरनाक रिकॉर्ड, ट्रॉफी जिताने वाले इस कप्तान से अगले ही सीजन छिन गई कप्तानी

natasha stankovic hardik pandya
Advertisment
Advertisment